Move to Jagran APP

माहभर में 30 दोपहिया वाहनों सहित स्कार्पियो जब्त

संवाद सहयोगी, कठुआ : श्री अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर लखनपुर पुलिस ने पिछले कई दिनों से लगातार राज्य

By Edited By: Published: Thu, 30 Jun 2016 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2016 01:01 AM (IST)
माहभर में 30 दोपहिया वाहनों सहित स्कार्पियो जब्त

संवाद सहयोगी, कठुआ : श्री अमरनाथ यात्रा के मद्देनजर लखनपुर पुलिस ने पिछले कई दिनों से लगातार राज्य के प्रवेशद्वार पर नाका लगाकर 30 से ज्यादा दोपहिया वाहनों सहित एक स्कार्पियो को पिछले एक माह की कार्रवाई के दौरान जब्त करने का दावा किया है। जब्त किए गए अधिकतर वाहन वही हैं जिनके चालकों के पास उनके दस्तावेज नहीं थे। लखनपुर पुलिस इस कार्रवाई को सुरक्षा दृष्टि से उठाया हुआ कदम बता रही है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय युवाओं ने पुलिस की इस कार्रवाई का विरोध करते हुए बुधवार को पुलिस थाना के बाहर हाईवे पर प्रदर्शन किया। हालांकि लखनपुर पुलिस का पुतला जलाने का प्रयास भी प्रदर्शनकारियों ने किया, लेकिन पुलिस ने इस प्रयास को विफल करते हुए प्रदर्शनकारियों से पुतला छीन लिया।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों में यूथ फेडरेशन के प्रधान सन्नी शर्मा, बलराम आदि ने कहा कि पुलिस बिना वजह नाका लगाकर स्थानीय युवकों को परेशान कर रही है। और तो और गत दिवस लगाए गए नाके के दौरान पुलिस ने अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि पुलिस मुख्य अड्डे पर ही नाका लगाने के बजाए टोल प्लाजा के समीप नाका लगाए, ताकि पंजाब से आने-जाने वाले वाहनों की जांच हो सके, न कि औपचारिकता के तौर पर स्थानीय लोगों को परेशान करने के लिए अड्डे पर नाका लगाए। उन्होंने कहा कि अगर भविष्य में पुलिस ने फिर से स्थानीय लोगों को परेशान करने का काम किया तो वे आंदोलन को तेज करने के लिए मजबूर हो जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.