Move to Jagran APP

खन्ना ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

संवाद सहयोगी, कठुआ : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपप्रधान अविनाश राय खन्ना ने

By Edited By: Published: Tue, 03 May 2016 07:59 PM (IST)Updated: Tue, 03 May 2016 07:59 PM (IST)
खन्ना ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

संवाद सहयोगी, कठुआ : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपप्रधान अविनाश राय खन्ना ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए सरकार की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने पर जोर दिया है। मंगलवार को विधायक के जन संपर्क कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ताओं के साथ बैठक को संबोधित करते हुए खन्ना ने कहा कि केंद्र सरकार कई जनहितकारी योजनाओं को चला रही है। जिसका लाभ लोगों को मिले, इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरी मेहनत के साथ काम करना होगा। बैठक में विधायक राजीव जसरोटिया, जिला प्रधान प्रेम नाथ डोगरा, ठाकुर रंजीत सिंह सहित अन्य भी मौजूद थे।

loksabha election banner

खन्ना ने कहा कि जन धन योजना, मुद्रा योजना, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, अटल पेंशन योजना, बीमा योजना सहित अन्य कई ऐसी योजनाएं हैं जिनका लाभ सीधे तौर पर लाभार्थियों को मिलता है लेकिन इसके लिए हर कार्यकर्ता का कर्तव्य बनता है कि वह सरकार की योजनाओं के प्रति अवाम को भी जागरूक करें ताकि हर वर्ग को योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने पंचायती एवं निकाय चुनावों को लेकर भी कार्यकर्ताओं में जोश भरा और कहा कि जिस तरह विधानसभा चुनावों के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने काम किया था इसी तरह से आगामी होने वाले पंचायती चुनावों को लेकर तैयार रहें ताकि पार्टी की जीत इन चुनावों में भी सुनिश्चित हो सके। बैठक में प्रवक्ता शशिपाल शर्मा, डॉ नरेंद्र जसरोटिया, उपदेश अंदोत्रा, इंदू रेखा प्रताप, रेखा रानी सहित अन्य भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.