Move to Jagran APP

सरकारी नीतियों के कारण वर्कर्स रोषित

फोटो : 9 संवाद सहयोगी, बिलावर : सरकार की ओर से कोई भी उचित प्रयास न होने के चलते उपेक्षित महसूस कर

By Edited By: Published: Wed, 29 Jul 2015 01:30 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2015 01:30 AM (IST)
सरकारी नीतियों के कारण वर्कर्स रोषित

फोटो : 9

loksabha election banner

संवाद सहयोगी, बिलावर : सरकार की ओर से कोई भी उचित प्रयास न होने के चलते उपेक्षित महसूस कर रहे पीएचई विभाग में कार्यरत सीपी वर्कर्स और आईटीआई डिप्लोमा होल्डरों में भारी रोष है। मंगलवार को जेएंडके पीएचई आईटीआई डिप्लोमा होल्डर और सीपी वर्कर्स एसोसिशन के बैनर तले कर्मियों ने पीएचई विभाग के एईई कार्यालय में धरना दिया। इस दौरान उन्होंने सरकार से स्थायी करने और 27 माह के बकाया वेतन को जल्द जारी करने की मांग की।

धरने पर बैठे बलबीर जलमेरिया, मोहन सिंह, मंजीत सिंह, मोहिंद्र कुमार, कमलेश कुमार बसोत्रा व केवल कुमार ने बताया कि विभाग के अधिकारियों की उपेक्षित नीतियों के कारण उन्हें स्थायी करने की सरकार ने कोई भी नीति नहीं बनाई है। पिछले दिनों वह लोग पीएचई मंत्री से भी मिले थे, लेकिन पीएचई मंत्री के आश्वासन के बाद आजतक कोई उचित कदम नहीं उठाए गए। इस कारण वह संघर्ष को मजबूर हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें वेतन के भी लाले पड़े हैं और अर्थिक तंगी का भी शिकार हैं। उन्होंने कहा कि अब जब तक मांगों को पूरा नहीं किया जाता, तब तक उनका संघर्ष जारी रहेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.