Move to Jagran APP

बीस दिनों से पेयजल संकट

संवाद सहयोगी, बिलावर : पीएचई विभाग की मोटर खराब होने के कारण गुडा पंचायत में 20 दिनों से पेयजल संकट

By Edited By: Published: Wed, 28 Jan 2015 03:04 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jan 2015 03:04 PM (IST)
बीस दिनों से पेयजल संकट

संवाद सहयोगी, बिलावर : पीएचई विभाग की मोटर खराब होने के कारण गुडा पंचायत में 20 दिनों से पेयजल संकट गहराया है। तीन सप्ताह से पानी की एक बूंद न मिलने से सर्दी में भी लोगों का पारा आसमान पर है।

loksabha election banner

स्थानीय निवासी कैप्टन पवन कुमार शर्मा, मोहम्मद हुसैन, अब्दुल इरफाक, अब्दुल हमीद, कुलदीप गुप्ता व चमन लाल ने बताया कि कोमला वरदात पीएचई स्टेशन में लगी दोनों मोटरें विभागीय कर्मियों की लापरवाह कार्यप्रणाली के कारण जली है।

उन्होंने बताया कि कोमला स्टेशन से द्रमनी, उज्ज पुल, लुढेरा में पानी की सप्लाई होती है, लेकिन 20 दिनों से मोटरें जली होने के कारण गहराई पेयजल समस्या ने विकराल रूप धारण कर लिया है। ग्रामीणों ने बताया कि क्षेत्र में पीएचई सप्लाई बंद होने से परेशान लोगों की परेशानियों से एईई पीएचई से लेकर तहसीलदार को अवगत करवा चुके हैं, लेकिन हर बार एक दो दिन में समस्या का समाधान होने की बात कर उनको टालमटोल कर शात किया जा रहा है। दो दिनों में स्टेशन पर खराब पड़ी दोनों मोटरों को बदला नहीं गया। लुढ़ेरा, द्रमनी के ग्रामीण विभाग के विरुद्ध सड़क पर उतर कर धरना देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.