Move to Jagran APP

हाई मास्ट लाइटें खराब होने से पसरा रहता है अंधेरा

संवाद सहयोगी, हीरानगर : क्षेत्र के विभिन्न कस्बों व गांवों में लोगों की मांग पर जनप्रतिनिधियों द्वार

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 12:37 AM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 12:37 AM (IST)
हाई मास्ट लाइटें खराब होने  से पसरा रहता है अंधेरा

संवाद सहयोगी, हीरानगर : क्षेत्र के विभिन्न कस्बों व गांवों में लोगों की मांग पर जनप्रतिनिधियों द्वारा लगाई गई हाईमास्ट लाइटें खराब होने से लोगों को परेशानी झेलनी पड़ रही है।

loksabha election banner

ग्रामीणों का कहना है कि लाइटें कुछ समय तक जलने के बाद बंद हो जाती हैं, जिस कारण चौक चौराहों में अंधेरा पसरा रहता है। क्षेत्रवासी कुलदीप सिंह, विजय कुमार व तीर्थ राम का कहना है कि जनप्रतिनिधि लाइटें तो लगवा देते हैं लेकिन देखरेख की उचित व्यवस्था न होने से कुछ माह बाद लाइटें खराब हो जाती हैं, जिस कारण उन पर खर्च किए गए पैसे व्यर्थ हो जाते हैं। चकड़ा, सांझी मोड़, चडवाल व दियालाचक पर लगी लाइटों की कोई देखरेख नहीं करता।

उन्होंने कहा कि सरकार ने अगर लाइटें लगाई हैं तो उनकी देखरेख के लिए कर्मचारी भी रखने चाहिए। चंगी माड़ल विलेज में भी लगी सोलर लाइटें चंद माह बाद बंद हो गई। ग्रामीणों ने प्रशासन से लाइटें ठीक करवाने की मांग की है।

इस संबंध में म्यूनिसिपल कमेटी के ईओ योद्ध राज का कहना है कि कंपनी लाइटों की एक साल की गारंटी देती है। कस्बे में अगर कोई लाइट खराब होती है तो जम्मू से मैकेनिक उसे ठीक करने के लिए बुलाए जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.