Move to Jagran APP

डॉक्टरों के रिक्त पद भरने के लिए प्रदर्शन

By Edited By: Published: Mon, 08 Sep 2014 08:58 PM (IST)Updated: Mon, 08 Sep 2014 08:58 PM (IST)
डॉक्टरों के रिक्त पद भरने के लिए प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, बिलावर : डॉक्टरों के रिक्त पद भरने की माग के समर्थन में डोगरा फाइटर्स सोशल आर्गनाइजेशन के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सरकार व स्वास्थ्य विभाग के विरुद्ध उपजिला अस्पताल के समक्ष रोष प्रदर्शन किया। बाद में एसडीएम को दस दिनों के अंदर डॉक्टरों के पद भरने की माग को लेकर ज्ञापन पत्र सौंपा।

loksabha election banner

संगठन के अध्यक्ष नरेश सिंह ने कहा कि सरकार के पास डाक्टरों की स्थानांतरण नीति नहीं है। जब चाहे कोई डाक्टर मनमाने ढंग से एवं ऊपरी प्रभाव के चलते ट्रांसफर कर दिया जाता है, जबकि परेशानी मरीजों व लोगों को होती है। उन्होंने कहा कि उपजिला अस्पताल में अव्यवस्थाओं का घोर आलम है। यहा मरीजों की सुविधा के लिए कुछ नहीं है। जबकि अधिकारियों के कार्यालयों में तो सुविधाएं ही सुविधाएं हैं। अस्पताल में सफाई का बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि यदि दस दिनों के अंदर विशेषज्ञ डाक्टरों के पद नहीं भरे गए तो उनका आंदोलन तेज हो जाएगी, जिसकी जिम्मेवारी विभाग व सरकार की होगी।

वहीं, एसडीएम बिलावर राजेश्वर सिंह चाढ़क ने कहा कि वह उनकी मांग को डीसी के माध्यम से सरकार तक पहुंचाएंगे। इस मौकेपर संजीव कुमार शर्मा, अविनाश वैद्य, बबलू चौधरी, जगदेव सिंह, अंजू वर्मा, रशपाल सिंह, राकेश शर्मा आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.