Move to Jagran APP

अशोक जसरोटिया भाजपा का दामन थामेंगे

By Edited By: Published: Mon, 25 Aug 2014 01:03 AM (IST)Updated: Mon, 25 Aug 2014 01:03 AM (IST)
अशोक जसरोटिया भाजपा का दामन थामेंगे

कठुआ : कंडी एकता मंच के प्रधान अशोक जसरोटिया 25 अगस्त को रैली में शामिल होकर भाजपा का दामन थामेंगे। जसरोटिया ने बताया कि वह कंडी की समस्याओं को लेकर एक मंच का संचालन कर रहे हैं। पूर्व एनडीए सरकार में भी कंडी की समस्याओं का कुछ हद तक समाधान हुआ था। इसी कारण अब नई एनडीए सरकार से भी कंडी की व्याप्त समस्याओं के समाधान की उम्मीद बन गई है। जब से केंद्र में नई सरकार आई है, उनके मंच ने भाजपा में शामिल होने का मन बना लिया है।

loksabha election banner

------------

शव की नहीं हुई पहचान

कठुआ : शहर से सटे चक दराब खां क्षेत्र से पुलिस ने शुक्रवार देर शाम शव को बरामद किया था, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को पहचान के लिए जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। जानकारी के अनुसार, लोगों ने पुलिस को शव की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को नहर से निकाला। शव क्षतिग्रस्त हो चुका है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

-----

29 हजार रुपये जुर्माना वसूला

कठुआ : लीगल मीटरोलॉजी विभाग ने नियमों का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों पर शिकंजा कस दिया है। विभाग के सहायक कंट्रोलर अजय वर्मा की अगुवाई में इंस्पेक्टर देवी लखनपुरिया व विक्की शर्मा ने कठुआ, चन्नग्रां, निहालपुर व चन्नग्रां क्षेत्रों में विभिन्न दुकानों पर छापेमारी की। 22 दुकानदारों को इंफोर्समेंट एक्ट के तहत दोषी पाए जाने पर उनसे करीब 29 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया। उन्होंने दुकानदारों एवं ट्रेडर्स को चेतावनी दी कि वह गुणवत्ता युक्त सामान बेचें और पैकिंग वाले सामान पर ग्राहक सहायता नंबर के साथ प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी का पूरा पता होना अनिवार्य है।

---------

अज्ञात बाइक ने मारी टक्कर

कठुआ : शहर के पारलीवंड मार्ग पर एक अज्ञात वाहन सवार ने राहगीर को टक्कर मार दी। इस हादसे में 22 वर्षीय सादिक हुसैन पुत्र मुहम्मद यूसुफ निवासी वार्ड नं. 12 कठुआ घायल हो गया। उसे तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

--------

बंदर के हमले से पीएचई कर्मी घायल

बसोहली : रामलीला मैदान स्थित पीएचई विभाग के कार्यालय में तैनात कर्मी सादिक हुसैन पर बंदर ने हमला कर दिया, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। उसे उपजिला अस्पताल में भर्ती किया गया। जानकारी के अनुसार, पीएचई कर्मी अपने कार्यालय से जैसे ही बाहर निकला तो उस पर बंदर ने हमला कर दिया और उसे कई जगहों पर काट खाया। आसपास मौजूद लोगों ने उसे बंदर से छुड़ाया और उपजिला अस्पताल भेजा। ज्ञात रहे बसोहली कस्बे में हर सप्ताह बंदर के काटने का मामला प्रकाश में आता है, मगर बंदरों की फौज को हटाने के लिए सरकार कोई प्रयास नहीं कर रही है जिस कारण आए दिन लोग जख्मी हो रहे हैं।

----------

80 किसानों को ऋण दिया

हीरानगर : पंजाब नेशनल बैंक सांझीमोड़ में शनिवार को एक मेगा कृषि ऋण वितरण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह की अध्यक्षता बैंक के जम्मू मंडल प्रमुख मुहम्मद लतीफ मीर ने की। इस मौके पर वरिष्ठ प्रबंधक जम्मू नवीन लंगर विशेष तौर पर मौजूद थे। समारोह के दौरान कुल 80 किसानों में 85 लाख रुपये का कृषि ऋण वितरित किया गया। इसी बीच एक किसान को ऋण के तौर पर ट्रैक्टर दिया गया। कार्यक्रम में लखनपुर, हीरानगर, घगवाल व छन्न अरोड़ियां शाखा के प्रबंधक भी मौजूद थे।

------------

देसी शराब सहित दो काबू

कठुआ : नगरी पुलिस ने देसी शराब के विरुद्ध अभियान जारी रखते हुए स्कूटर सवार दो युवकों को देसी शराब सहित दबोच लिया। आरोपियों की पहचान दीप व रिंकू कुमार निवासी चक दराब खां के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार, पुलिस द्वारा क्षेत्र में लगाए गए नाके के दौरान ही स्कूटर सवार दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया गया। यह युवक देसी शराब को बेचने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

-----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.