Move to Jagran APP

सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे पुलिस महानिदेशक

By Edited By: Published: Fri, 18 Apr 2014 04:16 AM (IST)Updated: Fri, 18 Apr 2014 01:00 AM (IST)
सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने पहुंचे पुलिस महानिदेशक

जागरण न्यूज नेटवर्क, कठुआ : शांतिपूर्ण और निष्पक्ष मतदान के लिए की गई व्यवस्था का जायजा लेने के लिए राज्य पुलिस महानिदेशक कठुआ और बसोहली के मतदान केंद्रों पर पहुंचे। करीब तीन बजे राज्य पुलिस महानिदेशक अशोक प्रसाद, आइजी राजेश कुमार यादव व डीआइजी शकील बेग हेलीकॉप्टर से जिला पुलिस लाइंस पहुंचे। यहां से डीजीपी सहित अन्य अधिकारियों ने मुखर्जी चौक में बनाए गए मिडिल स्कूल के मतदान केंद्र का दौरा किया। उन्होंने अधिकारियों को मतदान के अंतिम क्षणों तक सुरक्षा व्यवस्था में पूरी चौकसी बरतने का निर्देश दिया। कठुआ के बाद सभी अधिकारी हेलीकॉप्टर से बसोहली पहुंचे। यहां डीजीपी अशोक प्रसाद और आइजीपी राजेश कुमार यादव ने दो मतदान केंद्रों पर जाकर स्थिति का जायजा लिया। इसके बाद तहसीलदार बसोहली सत्यपाल से तहसील में हो रही वोटिंग की जानकारी ली। डीजीपी ने पहले डाइट मतदान केंद्र का जायजा लिया। इसके बाद बसोहली-महानपुर मार्ग पर गांव घगरोड के मतदान केंद्र का दौरा किया। इसके बाद हेलीकॉप्टर से वापस चले गए।

loksabha election banner

सीमांत इलाकों में भी

चौकस रही निगाहें

हीरानगर : शांतिपूर्ण मतदान के बाद सुरक्षा बलों ने राहत की सांस ली है। दियालाचक जंगलोट में आतंकी हमलों के बाद सीमा पर हाई अलर्ट था। जीरो लाइन पर 23 पोलिंग स्टेशन बनाए थे। सभी में पुलिस सीआरएफ के जवान तैनात थे। निर्विघ्न मतदान के लिए सेना व बीएसएफ के जवान सेकेंड लाइन पर गश्त करते रहे। बीएसएफ के उच्च अधिकारियों ने भी वीरवार को हीरानगर सेक्टर का दौरा कर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लिया और मतदान केंद्रों से पल पल की जानकारी लेते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.