PreviousNext

बेकार नही जाएगी पुलिस कर्मियो की शहादत

Publish Date:Mon, 19 Jun 2017 05:03 PM (IST) | Updated Date:Mon, 19 Jun 2017 05:03 PM (IST)
बेकार नही जाएगी पुलिस कर्मियो की शहादतबेकार नही जाएगी पुलिस कर्मियो की शहादत
रिजिजू ने कहा कि राज्य सरकार से मिलने वाली सूचना के आधार पर ही केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर मे फैली देशद्रोही ताकतो से निपटने की रणनीति तैयार करेगा।

जम्मू, [ जागरण संवाददाता] । केद्रीय गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने कहा कि कश्मीर घाटी मे छह पुलिस कर्मियो की शहादत को बेकार नही जाने दिया जाएगा। दोषियो के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। देशद्रोही ताकतो से निपटने के लिए कारगर नीति पर काम किया जा रहा है। केद्र राज्य के हालात पर पूरी नजर रखे हुए है। 29 जून से शुरू होने वाली बाबा अमरनाथ यात्रा पर किसी भी तरह की आंच नही आने दी जाएगी।

रिजिजू ने कहा कि राज्य सरकार से मिलने वाली सूचना के आधार पर ही केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर मे फैली देशद्रोही ताकतो से निपटने की रणनीति तैयार करेगा। कश्मीर घाटी मे आतंकवादियो द्वारा सेना, पुलिस बल व उनके परिजनो को निशाना बनाए जाने के सवाल पर रिजिजू ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य के हालात से अच्छी तरह वाकिफ है। राज्य सरकार ऐसी स्थिति को काबू करने मे सक्षम है।

रविवार को जम्मू विश्वविद्यालय मे केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल की यूथ अंडर-19 फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह मे बतौर मुख्य अतिथि शमिल हुए रिजिजू ने मुख्यधारा से भटके कश्मीरी युवाओ और पत्थरबाजो का नाम लिए बिना कहा कि यहां के युवाओं के पास बहुत हुनर है। वे अपने हाथो मे कलम पकड़े और आगे बढ़े। खेल खेले, इसी मे जिंदगी है। खेल के मैदान मे आगे बढ़ने के लिए केंद्र सरकार की ओर से भरपूर समर्थन किया जाएगा।

उन्होने कहा कि बाबा अमरनाथ की यात्रा पर देश-विदेश से आने वाले श्रद्धालुओ की सुरक्षा के लिए पुख्ता बंदोबस्त किए गए है। किसी भी श्रद्धालु पर आंच भी नही आने दी जाएगी। यात्रा मार्ग के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाकर्मी तैनात रहेगे ताकि श्रद्धालु बेखौफ होकर भोलेनाथ के दर्शन कर सके।

यह भी पढें: घाटी में हिंसा, एलओसी पर सीज फायर का उल्लंघन

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Shahadat of police personnel will not be useless(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

घर मे घुस कर रुपये छीने, बच्चे का अपहरणभाजपा को जमीनी स्तर पर सशक्त बनाएं: अमित शाह
यह भी देखें