Move to Jagran APP

सोहम, वैभव, अच्युतम, रुद्र व प्रियांशु ने जीता सोना

जागरण संवाददाता, जम्मू : सोहम, वैभव, अच्युतम, रुद्र और प्रियांशु ने अंतर स्कूल जिला स्तरीय ताइक्वांड

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Apr 2017 01:01 AM (IST)Updated: Fri, 28 Apr 2017 01:01 AM (IST)
सोहम, वैभव, अच्युतम, रुद्र
व प्रियांशु ने जीता सोना
सोहम, वैभव, अच्युतम, रुद्र व प्रियांशु ने जीता सोना

जागरण संवाददाता, जम्मू : सोहम, वैभव, अच्युतम, रुद्र और प्रियांशु ने अंतर स्कूल जिला स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में भाग लेकर विभिन्न भार वर्गो में स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया।

prime article banner

युवा, सेवा एवं खेल विभाग की ओर से आयोजित प्रतियोगिता के तीसरे दिन लड़कियों के वर्ग के लिए भार और पंजीकरण ही किया गया। मुकाबले शनिवार से शुरू होंगे। इसी बीच लड़कों के वर्ग के अंडर-14 व अंडर-23 भार वर्ग में जीडी गोयनका स्कूल के सोहम शर्मा ने स्वर्ण, एपीएस मीरां साहिब के रक्षक ने रजत और आदर्श निकेतन के सुमित कुमार ने कांस्य पदक जीता।

अंडर-25 किलोग्राम भार वर्ग में स्प्रालिंग बड्स स्कूल के रुद्र प्रताप, शंगरिला पब्लिक स्कूल के हन्नी सिंह ने पहला और दूसरा स्थान पाया।

अंडर-27 किलोग्राम भार वर्ग में डीबीएन के अच्युतम ने पहला, क्रिसेंट पब्लिक स्कूल के अर्नव शर्मा ने दूसरा और प्रोजेक्ट मॉडल स्कूल के साहिल ने तीसरा स्थान हासिल किया।

अंडर-29 किलोग्राम भार वर्ग में बीएसएफ पलौड़ा के प्रियांशु गुप्ता स्वर्ण, एपीएस मीरां साहिब के हरनाम प्रीत रजत और डीबीएन के गौरव कांस्य पदक जीतने में कामयाब रहे।

अंडर-32 किलोग्राम भार वर्ग में मॉडल एकेडमी स्कूल के वैभव अबरोल ने स्वर्ण, जेकेपीएस के हरज्योत सिंह ने रजत और डीबीएन के लक्ष्यदीप ने कांस्य पदक जीते।

अंडर-41 किलोग्राम भार वर्ग में एपीएस मीरां साहिब के अंकुश, एसपी स्मार्ट के दमन जय और डीबीएन के लक्ष्य ने क्रमश: स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक हासिल किए।

41 किलोग्राम से ऊपर के भार वर्ग में जेके पब्लिक स्कूल के निर्मल सिंह ने स्वर्ण, जम्मू संस्कृति के आशीष साहनी ने रजत और क्रिसेंट दानिश गंजू ने कांस्य पदक जीते।

आज के मुकाबलों में अंतरराष्ट्रीय रेफरी, कोच एवं खिलाड़ी एनआइएस अतुल पंगोत्रा, मुक्ता गुप्ता, अरविंद, नीतिश व रोहित खेल अधिकारी थे।

----------------

ओम बिलोरिया, सुलक्ष्य, फहीम ने वुशु में बाजी मारी

जागरण संवाददाता, जम्मू : मौलाना आजाद स्टेडियम में जारी अंतर स्कूल जिला स्तरीय वुशु प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया।

लड़कों के वर्ग के अंडर-14 आयुवर्ग के अंडर-36 किलोग्राम भार वर्ग में बीएसएफ के ओम बिलोरिया, जेएमपीएस के गगनदीप व जम्मू संस्कृति के नाज ने पहला, दूसरा और तीसरा स्थान पाया।

अंडर-40 किलोग्राम भार वर्ग में जम्मू संस्कृति के सुलक्ष्य ने स्वर्ण, जीडी गोयनका के शिवम ने रजत और डीपीएस के उमर ने कांस्य पदक जीता।

अंडर-52 किलोग्राम भार वर्ग में मॉयर स्कूल के फहीम ने स्वर्ण और दून पब्लिक स्कूल के फेजान ने रजत पदक हासिल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.