Move to Jagran APP

बाल रूपी कृष्ण की बचपन को दर्शाया

रामगढ़ : भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर कस्बे स्थित नेशनल हाई स्कूल की तरफ से एक भव्य समारोह किया

By Edited By: Published: Thu, 25 Aug 2016 01:48 AM (IST)Updated: Thu, 25 Aug 2016 01:48 AM (IST)
बाल रूपी कृष्ण की बचपन को दर्शाया

रामगढ़ : भगवान श्री कृष्ण के जन्मोत्सव पर कस्बे स्थित नेशनल हाई स्कूल की तरफ से एक भव्य समारोह किया गया। समारोह का श्रीगणेश स्कूल चेयरपर्सन रंजीत कौर ने किया। उनके साथ स्कूल संचालक सतपाल सिंह हीर सहित शिक्षक स्टाफ मौजूद था। समारोह का आगाज भगवान श्री कृष्ण की आराधना के साथ किया गया। उसके बाद स्कूल के नन्हे बाल कलाकारों ने अपनी विभिन्न प्रस्तुतियां पेश कर समां बांधा। समारोह के दौरान भगवान श्री कृष्ण की नटखट अदाओं को नाटकीय ढंग से पेश किया गया। नन्हे बच्चों को भगवान श्री कृष्ण का रूप देकर झूला भी झुलाया गया। उसके बाद गोपियों के साथ खेली जाने वाली अटखेलियों की प्रस्तुतियों को भी पेश किया गया। समारोह में भगवान श्री कृष्ण की महिमा का गुणगान किया गया। बच्चों के अभिभावकों सहित क्षेत्र के गणमान्य लोगों ने समारोह में शरीक होकर बच्चों का हौसला बढ़ाया। स्कूल प्रबंधन की तरफ से समारोह में भाग लेने वाले बच्चों को सम्मानित भी किया गया।

loksabha election banner

नोट: यह समाचार विज्ञापन सबंधी है, प्रकाशित करने की कृपा करें।

वार्षिक मेल 26 अगस्त को

रामगढ़ : सीमात गाव छावनी में स्थित बजाला विरादरी कुलदेव स्थान राजा मंडलीक पर वार्षिक मेल का आयोजन 26 अगस्त शुक्रवार को किया जा रहा है। इस जानकारी कुलदेव स्थान प्रबंधक कमेटी सदस्य हरबंस लाल, दयाल चंद, सुभाष चंद्र, बलविंद्र कुमार, शाम लाल ने दी। उन्होंने कहा कि मेल के आयोजन की तैयारिया अंतिम चरण में हैं। समारोह में शरीक होने वाले बिरादरी सदस्यों की सुविधा के पुख्ता प्रबंध किए जाएंगे। समारोह के आयोजकों ने बिरादरी सदस्यों से अपील करते हुए कहा कि मेल में परिवार सहित शरीक होकर कुलदेवता का आशीर्वाद प्राप्त करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.