Move to Jagran APP

ट्रैफिक कर्मी का जानीपुर से अपहरण कर रिहाड़ी में छोड़ा

जागरण संवाददाता, जम्मू : जानीपुर हाईकोर्ट रोड पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल का मिनीबस चालक

By Edited By: Published: Tue, 26 Jul 2016 02:49 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jul 2016 02:49 AM (IST)
ट्रैफिक कर्मी का जानीपुर से अपहरण कर रिहाड़ी में छोड़ा

जागरण संवाददाता, जम्मू :

loksabha election banner

जानीपुर हाईकोर्ट रोड पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल का मिनीबस चालक ने कहासुनी के बाद अपहरण कर लिया। घटना स्थल से करीब तीन किलोमीटर दूर रिहाड़ी चौक में गुरुद्वारे के पास चालक ने चलती मिनी बस से ट्रैफिक कर्मी को नीचे फेंक दिया। अपहरण के दौरान ट्रैफिक कर्मी से मिनीबस चालक ने मारपीट भी की। ट्रैफिक कर्मी की शिकायत पर जानीपुर थाने में मामला दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी।

आरोपी मिनीबस चालक की पहचान राहुल सिंह निवासी कोट के रूप में हुई।

सोमवार दोपहर को कोट भलवाल से केसी चौक की ओर जा रही मिनीबस चालक को जानीपुर चौक में तैनात ट्रैफिक कांस्टेबल परमजीत सिंह ने रोका। कांस्टेबल परमजीत सिंह का कहना था कि मिनीबस चालक तेज रफ्तार से वाहन को दौड़ा रहा था। इससे हादसा भी हो सकता था। मिनीबस रोकने पर ट्रैफिक कांस्टेबल परमजीत सिंह तथा मिनीबस चालक राहुल सिंह में कहासुनी हो गई। आरोप हैं कि राहुल सिंह इसी बीच मिनीबस से उतारा और अपने सहचालक की मदद से जबरन ट्रैफिक कांस्टेबल को मिनीबस में डाल दिया। इसके बाद आरोपी ट्रैफिक कांस्टेबल को अपने साथ अंबफला की ओर ले गए। रिहाड़ी पहुंचने पर आरोपियों ने कांस्टेबल को चलती मिनीबस से फेंक दिया और वहां से फरार हो गए। ट्रैफिक कांस्टेबल किसी तरह जानीपुर थाने में पहुंचा और आप बीती पुलिस अधिकारियों को सुनाई। कांस्टेबल की शिकायत पर जानीपुर थाने में अपहरण, सरकारी कर्मचारी के काम में दखल देने, मारपीट करने समेत आपराधिक मामले को दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.