Move to Jagran APP

प्रियांशी, जाह्नवी ने दोहरे स्वर्ण पदक जीते

जागरण संवाददाता, जम्मू : कॉरमल कान्वेंट स्कूल की प्रियंाशी और प्रजेंटेशन कान्वेंट स्कूल की जाह्नवी न

By Edited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 01:23 AM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 01:23 AM (IST)
प्रियांशी, जाह्नवी ने दोहरे स्वर्ण पदक जीते

जागरण संवाददाता, जम्मू : कॉरमल कान्वेंट स्कूल की प्रियंाशी और प्रजेंटेशन कान्वेंट स्कूल की जाह्नवी ने अंतर स्कूल जिला स्तरीय रोलर स्केटिंग प्रतियोगिता में दोहरे स्वर्ण पदक जीते। मौलाना आजाद स्टेडियम के स्केटिंग ¨रक में लड़कियों के वर्ग के अंडर-11, अंडर-14, अंडर-17 और अंडर-19 आयुवर्ग के मुकाबले हुए। अंडर-11 आयुवर्ग के इनलाइन 500 मीटर में कॉरमल कान्वेंट स्कूल की प्रियांशी ने स्वर्ण, डीपीएस की मुधिता ने रजत व प्रेजेंटेशन कान्वेंट स्कूल की जिया शर्मा ने कांस्य पदक जीता। अंडर-11 आयुवर्ग के इनलाइन 1000 मीटर में कॉरमल कान्वेंट स्कूल की प्रियांशी ने स्वर्ण, जोधामल स्कूल की गुरसिमरण ने रजत व रैणा हॉयर सेकेंडरी स्कूल की रूहिका ने कांस्य पदक हासिल किया। अंडर-14 आयुवर्ग के इनलाइन 1000 मीटर में प्रेजेंटेशन कान्वेंट स्कूल की जाह्नवी ने स्वर्ण, बानेयान इंटरनेशनल स्कूल की गरिमा ने रजत व जेके पब्लिक स्कूल की सांच आनंद ने कांस्य पदक जीता। अंडर-14 आयुवर्ग के इनलाइन 500 मीटर में प्रेजेंटेशन कान्वेंट स्कूल की जाह्नवी स्वर्ण, जेके पब्लिक स्कूल की सांच आनंद रजत व बानेयान इंटरनेशनल स्कूल की गरिमा कांस्य पदक जीतने में कामयाब रही। अंडर-19 आयुवर्ग की इनलाइन 500 मीटर में डीपीएस की सौम्य ने स्वर्ण व सेंट स्टेफन इंटरनेशल स्कूल की शगुननीत ने कांस्य पदक जीता।

loksabha election banner

अंडर-19 में इनलाइन 1000 मीटर में बानेयान इंटरनेशनल स्कूल की जसलीन कौर ने स्वर्ण, डीपीएस की इशिता ने रजत व एसओएस की सृष्टि ने कांस्य पदक हासिल किया। प्रतियोगिता जिला खेल अधिकारी सुखदेवराज शर्मा की देखरेख में हुई। राजेश बंदराल, कृष, संजय खजूरिया, अंकुश, गुरबचन सिंह, रविन्द्र सिंह व हरप्रीत भल्ला खेल अधिकारी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.