Move to Jagran APP

नरवाल में जारी रहा जेडीए का अभियान

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में जम्मू विकास प्राधिकरण (जेडीए) का अतिक्रमण विरोधी

By Edited By: Published: Fri, 17 Oct 2014 06:19 PM (IST)Updated: Fri, 17 Oct 2014 06:19 PM (IST)
नरवाल में जारी रहा जेडीए का अभियान

जागरण संवाददाता, जम्मू : शहर के ट्रांसपोर्ट नगर में जम्मू विकास प्राधिकरण (जेडीए) का अतिक्रमण विरोधी अभियान लगातार तीसरे दिन भी जारी रहा। बड़ी संख्या में कबाड़, टूटे वाहनों को हटाने के साथ टीम ने दो सौ से ज्यादा खोखों को भी हटाया।

loksabha election banner

जेडीए के डायरेक्टर लैंड मैनेजमेंट डॉ. आरके भारती के नेतृत्व में वीरवार को ट्रांसपोर्ट नगर में अभियान के दौरान टीम ने सड़क किनारों, खाली जगहों पर रखे गए कबाड़ वाहनों व अन्य सामान को हटाते हुए करीब पचास कनाल जमीन को खाली करवाया। इसके अलावा सड़क किनारों पर बनाए गए 200 से ज्यादा खोखे भी तोड़ दिए गए। विभिन्न दुकानदारों द्वारा सामान रखने, वाहनों को ठीक करने, मिस्त्रियों द्वारा बनाए ए 200 से ज्यादा खोखों को हटाया गया। डिवीजनल कमिश्नर शांतमनु और जेडीए की वाइस चेयरपर्सन सुषमा चौहान के निर्देशों पर टम ने लगातार तीसरे दिन अभियान को जारी रखा। चीफ खिलाफवर्जी आफिसर नरेंद्र सिंह की अध्यक्षता में जेडीए की टीम ने यह कार्रवाई की। टीम में खिलाफवर्जी आफिसर रोमेश कुमार, फरीद हुसैन कोहली, बलवीर सिंह, परेश कुमार, प्रीतम के अलावा एसडीपीओ मुहम्मद रफीक मन्हास, एसएचओ इनायत अली ने इस अभियान को सफल बनाने में मदद की।

--------

अभियान को आगे भी जारी रखा जाए

जम्मू : ट्रांसपोर्ट नगर वेलफेयर एसोसिएशन ने जेडीए की अतिक्रमण विरोधी मुहिम की सराहना करते हुए भविष्य में भी इसे जारी रखने की अपील की। प्रधान सरबजीत सिंह भोला, महासचिव दीपक दफ्तरी सहित एसोसिएशन के अन्य पदाधिकारी कुलदीप बलगोत्रा, सुदेश कुमार गुप्ता, सतीश गुप्ता, गोबिंद्र सिंह बिट्टा आदि ने जेडीए व पुलिस की प्रशंसा करते हुए कहा कि इस मुहिम के बाद ट्रांसपोर्ट का कायाकल्प हुआ नजर आने लगा है। सड़कें खाली हो गई हैं और ट्रैफिक व्यवस्था अच्छी लगने लगी है। उन्होंने इस अभियान को भविष्य में भी जारी रखने की अपील की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.