Move to Jagran APP

अपनी जिम्मेदारी से वाकिफ हूं : हरमनप्रीत

हरमनप्रीत सिंह सीनियर ने कहा कि वह मुख्य कोच रॉलैंट ओल्टमैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए तैयार हैं।

By Sanjay SavernEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 07:58 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2017 08:32 PM (IST)
अपनी जिम्मेदारी से वाकिफ हूं : हरमनप्रीत
अपनी जिम्मेदारी से वाकिफ हूं : हरमनप्रीत

बेंगलुर (प्रेट्र)। भारतीय हॉकी टीम के युवा ड्रैग फ्लिकर हरमनप्रीत सिंह सीनियर टीम में अपनी जिम्मेदारियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं और उन्होंने कहा कि वह मुख्य कोच रॉलैंट ओल्टमैंस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए तैयार हैं। हरमनप्रीत और मिडफील्डर हरजीत ने पिछले साल ओल्टमैंस की देखरेख में काफी समय बिताया था जब सीनियर पुरष टीम रियो ओलंपिक की तैयारियों में लगी थी। ये दोनों खिलाड़ी पिछले साल लंदन में एफआईएच चैंपियंस ट्रॉफी में खेले थे जहां टीम ने ऐतिहासिक रजत पदक जीता था। हरमनप्रीत को ओलंपिक में भी देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला था।

loksabha election banner

हरमनप्रीत और हरजीत जूनियर टीम के उनके नौ खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्हें 33 सदस्यीय संभावित खिलाड़ियों में शामिल किया गया है। राष्ट्रीय शिविर में पेनाल्टी कॉर्नर पर विशेषष ध्यान दिया जा रहा है। प्रत्येक सत्र में हरमनप्रीत, रपिंदर पाल सिंह, जसजीत सिंह खुल्लर और दिपसान टिर्की एक घंटा पहले पहुंचकर पेनाल्टी कॉर्नर को गोल में बदलने का अभ्यास करते हैं।

हरमनप्रीत ने कहा, 'रियो ओलंपिक से पहले शिविर में भी हमने ऐसा किया था। मैंने रघुनाथ और रपिंदर जैसे विशेषषज्ञों के साथ काफी काम किया है। इस शिविर में भी ड्रैग फ्लिकर एक घंटे पहले पहुंचकर अलग अलग वैरीएशन को आजमाते हैं।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.