PreviousNext

विदेशी दौरे टीम इंडिया के लिए फायदेमंद: रानी रामपाल

Publish Date:Fri, 12 May 2017 04:34 PM (IST) | Updated Date:Fri, 12 May 2017 04:34 PM (IST)
विदेशी दौरे टीम इंडिया के लिए फायदेमंद: रानी रामपालविदेशी दौरे टीम इंडिया के लिए फायदेमंद: रानी रामपाल
रानी रामपाल ने कहा कि इस समय हम न्यूजीलैंड दौरे पर ध्यान लगाए हुए हैं और फिर हमारा लक्ष्य जुलाई में एफआइएच विश्व लीग सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

मुंबई, पीटीआइ। भारतीय महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने इस बात पर खुशी जताई कि टीम के सदस्यों को विदेश में काफी अभ्यास के मौके मिल रहे हैं। उन्होंने कहा कि इससे टीम को अपने प्रदर्शन में सुधार करने में मदद मिल रही है। 

रानी रामपाल ने कहा कि इस समय हम न्यूजीलैंड दौरे पर ध्यान लगाए हुए हैं और फिर हमारा लक्ष्य जुलाई में एफआइएच विश्व लीग सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। 

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड में पांच मैचों की हॉकी टेस्ट सीरीज खेलनी है। टीम ने कनाडा में शानदार प्रदर्शन करते हुए महिला हॉकी विश्व लीग का दूसरा राउंड जीतकर महिला हॉकी विश्व लीग सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई किया जो जोहानिसबर्ग में खेली जाएगी। 

रानी ने टीम के जाने से पहले कहा था, न्यूजीलैंड दौरा हमारे लिए अच्छी तैयारी का दौरा होगा जो विश्व लीग सेमीफाइनल से पहले है। इससे हमें सुधार करने के अलावा अपनी कमजोरियों को समझने में मदद मिलेगी। 

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Foreign tours are helpful for Hockey team says India Captain Rani Rampal(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

विदेशी दौरे टीम इंडिया के लिए फायदेमंद: रानी रामपालभारत की शान साक्षी मलिक ने किया रजत पक्का, स्वर्ण पर लगा है निशाना
यह भी देखें