Move to Jagran APP

जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत

संवाद सहयोगी, ऊना : सदर थाना के तहत कोटला कलां क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक अन्य राज्य के व्यक्ति की

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 08:13 PM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 08:13 PM (IST)
जहरीला पदार्थ निगलने से व्यक्ति की मौत

संवाद सहयोगी, ऊना : सदर थाना के तहत कोटला कलां क्षेत्र में शुक्रवार शाम एक अन्य राज्य के व्यक्ति की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत हो गई। हालांकि परिजन उसे क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भी ले गए लेकिन चिकित्सकों की कोशिशों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका। पुलिस ने इस मामले की आगामी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

37 वर्षीय दीपक पुत्र तेजेलाल निकासी हरदोई उत्तर प्रदेश ने शुक्रवार शाम को जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। इससे उसकी हालत खराब हो गई थी। परिजनों ने आनन-फानन में ऊना अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन तब तक दीपक की हालत बहुत गंभीर हो चुकी है। अस्पताल पहुंचने के कुछ समय ही बाद दीपक की सांसे थम गई। दीपक ऊना में मजबूरी का करता था और कोटला कलां में रहता था। चिकित्सकों ने दीपक की मौत के कारण जहरीले पदार्थ के सेवन करना बताया है। वहीं, पुलिस ने ऊना अस्पताल में ही शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

उधर, पुलिस अधीक्षक अनुपम शर्मा ने बताया कि सदर थाना पुलिस की ओर से कार्रवाई शुरू कर दी गई है। इस मामले में पुलिस मृतक के परिजनों से पूछताछ कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.