Move to Jagran APP

गगरेट पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर लिए एटीएम लुटेरे

जागरण संवाददाता, गगरेट : उपमंडल अम्ब में एटीएम लूट की घटनाओं से पर्दा उठने की उम्मीद जगी है। पंजाब प

By Edited By: Published: Sun, 14 Feb 2016 01:00 AM (IST)Updated: Sun, 14 Feb 2016 01:00 AM (IST)
गगरेट पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर लिए एटीएम लुटेरे

जागरण संवाददाता, गगरेट : उपमंडल अम्ब में एटीएम लूट की घटनाओं से पर्दा उठने की उम्मीद जगी है। पंजाब पुलिस द्वारा पकड़े गए एटीएम लुटेरों को गगरेट पुलिस ने ट्रांजिट रिमांड पर यहां ट्रांसफर कर लिया है। जिन्हें शनिवार को न्यायाधीश के समक्ष पेश कर पुलिस ने उनका चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि एटीएम लुटेरे क्षेत्र में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी में थे। इसके लिए उन्होंने गैस कटर व गैस सिलेंडर पहले से ही अम्ब के समीप छुपाकर रखे हुए थे। समय रहते अगर ये पकड़ में न आते तो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर पुलिस के समक्ष चुनौती पेश कर सकते थे।

loksabha election banner

ट्रांजिट रिमांड पर लिए गए आरोपियों की पहचान संदीप व द¨वदर निवासी पीपारंगी फगवाड़ा के रूप में हुई है। दोनों आरोपी सगे भाई हैं। डीएसपी जितेंद्र चौधरी ने बताया कि लुटेरों का चार दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है। उन्होंने उम्मीद जाहिर की कि गहन पूछताछ में आरोपी कई राज उगल सकते हैं।

उपमंडल अम्ब में तीन एटीएम को लूट चुके हैं लुटेरे

उपमंडल अम्ब में अब तक तीन एटीएम को तोड़ कर लुटेरे लाखों रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर चुके हैं। पंजाब पुलिस द्वारा पकड़े गए इन लुटेरों से पुलिस ने एक इंडिका कार, गैस कटर व एटीएम तोड़ने में प्रयोग किए जाने वाले अन्य उपकरण भी बरामद किए थे। इनकी निशानदेही पर पंजाब पुलिस ने अम्ब के समीप छुपाकर रखा एक गैस कटर व सिलेंडर भी बरामद किया था।

नैहरियां लूट का किया था असफल प्रयास

गगरेट पुलिस ने लुटेरों को ट्रांजिट रिमांड पर लिया है। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में लुटेरों ने कबूल किया है कि उन्होंने नैहरियां स्थित यूको बैंक के एटीएम को लूटने की कोशिश की थी, लेकिन इस कोशिश में वे नाकाम रहे।

लुटेरे क्षेत्र में थी बड़ी लूट की फिराक में

यही नहीं बल्कि यह भी पता चला है कि लुटेरे इसी क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे लेकिन इससे पहले ही वे पंजाब पुलिस द्वारा पकड़ लिए गए। पुलिस को उम्मीद है कि लुटेरों से गहन पूछताछ के बाद क्षेत्र में हुई एटीएम लूट की अन्य घटनाओं पर से भी पर्दा उठ पाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.