Move to Jagran APP

विधायक पर भारी पड़े हरदीप बावा

संवाद सहयोगी, बद्दी : आरटीओ कार्यालय खुलने के मामले में दून के विधायक रामकुमार चौधरी पर श्रमिक कल्या

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Feb 2017 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2017 01:00 AM (IST)
विधायक पर भारी पड़े हरदीप बावा
विधायक पर भारी पड़े हरदीप बावा

संवाद सहयोगी, बद्दी : आरटीओ कार्यालय खुलने के मामले में दून के विधायक रामकुमार चौधरी पर श्रमिक कल्याण बोर्ड के चेयरमैन हरदीप बावा भारी पड़े हैं। सरकार ने अधिसूचना जारी कर आरटीओ ऑफिस को नालागढ़ में खोलने का निर्णय लिया है। इससे कई दिनों से चली आ रही खींचतान पर भी विराम लग गया है।

loksabha election banner

इससे पहले विधायक रामकुमार व हरदीप बावा में इस ऑफिस को झटकने के लिए खींचतान चली हुई थी, लेकिन इसमें बाजी बावा मार ले गए। इससे दून विधानसभा क्षेत्र के विधायक को जोर का झटका लगा है, जो कि बद्दी में यह कार्यालय खोलने में प्रयासरत थे, क्योंकि यह उनका चार साल पुराना चुनावी मुद्दा था। दूसरी ओर श्रमिक कल्याण बोर्ड के चेयरमैन हरदीप बावा आरटीओ ऑफिस को नालागढ़ में खुलवाने के पक्षधर थे। बावा ने मुख्यमंत्री से अपनी नजदीकियों का पूर फायदा उठाया। सरकार ने दून में आरटीओ ऑफिस खोलने का फैसला काफी समय पहले कैबिनेट बैठक में ले लिया था, लेकिन कहां खुलवाना है यह स्पष्ट नहीं किया था।

दून भाजपा ने मागा इस्तीफा

आरटीओ कार्यालय दून विधानसभा क्षेत्र के बजाए नालागढ़ में शिफ्ट होने से दून भाजपा ने इसे विधायक रामकुमार की नाकामी बताते हुए उनसे इस्तीफा मागा है। दून भाजपा नेताओं में पूर्व विधायक विनोद चंदेल, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य डॉ. श्रीकंात शर्मा, डीआर चंदेल, भाजपा नेता हंसराज चंदेल, परमजीत सिंह पम्मी, मंडलाध्यक्ष बलबीर ठाकुर, बलविंद्र ठाकुर, जसवंत ठाकुर, प्रवक्ता तरसेम चौधरी ने कहा कि विधायक रामकुमार चौधरी आरटीओ ऑफिस को बद्दी खुलवाने में नाकाम रहे हैं। यह दून की जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा है। भाजपा नेताओं ने कहा कि दून में सड़क, शिक्षा व स्वास्थ्य सुविधाओं का बुरा हाल है।

नालागढ़ से चुनाव लड़ने की आशंका

श्रमिक कल्याण बोर्ड के चैयरमेन बावा हरदीप सिंह चार साल से नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र की जनता से जुड़े रहे है। अब बावा की काग्रेस टिकट पर नालागढ़ से चुनाव लड़ने की चर्चाएं चल रही हैं। पूर्व विधायक लखविंद्र राणा भी टिकट की लाइन में हैं, जिन्हें पिछली मर्तबा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था। अब काग्रेस नालागढ़ में बावा के पैरों को मजबूत कर रही है। यही वजह है कि आरटीओ ऑफिस में विधायक दून की बजाये सरकार ने बावा को प्रमुखता दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.