Move to Jagran APP

अश्लील हरकतें करने पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, बद्दी : एक उद्योग में कार्य करने वाली महिला कामगार ने एक युवक पर उसके साथ अश्लील हरकते

By JagranEdited By: Published: Wed, 22 Mar 2017 10:42 PM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2017 10:42 PM (IST)
अश्लील हरकतें करने पर मामला दर्ज
अश्लील हरकतें करने पर मामला दर्ज

संवाद सहयोगी, बद्दी : एक उद्योग में कार्य करने वाली महिला कामगार ने एक युवक पर उसके साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगाया है। महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। बद्दी के महिला थाने ने पुलिस में मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में महिला कामगार ने बताया कि वह अपनी बड़ी बहन व भाई के साथ बद्दी में किराये के कमरे में रहती है। इसी माह सात मार्च को वह बद्दी में एक उद्योग में ठेकेदार के पास काम पर लग गई। मंगलवार को सायं आठ बजे जब वह ड्यूटी करने के बाद वापस कमरे आ रही थी तो एक युवक वरुण ने उसका रास्ता रोका और उसे जबरन अपने कमरे जुड्डी कलां ले गया। इस दौरान वह उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। उसने इसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई। महिला किसी तरह वहां से अपने कमरे में आई और अपनी बहन को सारी बात बताई। एसपी बशेर सिंह ने मामले की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.