Move to Jagran APP

वेल्हम और पाइनग्रोव अंतिम चार में

By Edited By: Published: Fri, 18 Apr 2014 07:00 PM (IST)Updated: Fri, 18 Apr 2014 07:00 PM (IST)
वेल्हम और पाइनग्रोव अंतिम चार में

संवाद सहयोगी, सोलन : पाइनग्रोव स्कूल में खेली जा रही पांचवीं आल इंडिया मेजर जगपाल अंतरविद्यालयी कनिष्ठ वर्ग बास्केटबॉल प्रतियोगिता के दूसरे दिन मेजबान स्कूल की लड़कियों ने अपने लीग मैच जीतकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। इसके अलावा लड़कियों के वर्ग में अंतिम चार में वेल्हम ग‌र्ल्स स्कूल देहरादून, स्ट्राबेरी व‌र्ल्ड स्कूल चंडीगढ़, सेंट सोल्जर स्कूल पंचकूला पहुंची हैं। इसके अलावा लड़कों के वर्ग में विवेक हाई स्कूल चंडीगढ़, वेल्हम ब्वायज स्कूल देहरादून, वाइपीएस मोहाली और मेजबान पाइनग्रोव स्कूल की टीमें अंतिम चार में पहुंची हैं।

loksabha election banner

लड़कियों के पूल में पाइनग्रोव स्कूल की लड़कियों ने वाइपीएस मोहाली व कांवेंट स्कूल ऑफ जिसस एंड मेरी शिमला को हराया। इन दोनों मुकाबलों में जन्नत ढिल्लन का प्रदर्शन प्रशंसनीय रहा। वेल्हम स्कूल की लड़कियों ने स्ट्राबेरी व‌र्ल्ड स्कूल चंडीगढ़ और आर्मी पब्लिक स्कूल डगशाई को हराकर सेमी फाइनल में अपना स्थान पक्का किया। एक अन्य मुकाबले में सेंट सोल्जर स्कूल पंचकुला ने स्ट्राबेरी व‌र्ल्ड स्कूल चंडीगढ़ को और फिर वाइपीएस मोहाली को एक रोमांचक मुकाबले में शिकस्त देकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

लड़कों के पूल में पाइनग्रोव स्कूल ने आर्मी पब्लिक स्कूल डगशाई और वाइपीएस मोहाली को हराकर सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाया। पाइनग्रोव के आर्यन सिक्का का दोनों मैचों में सराहनीय प्रदर्शन रहा। एक अन्य मुकाबले में वेल्हम ब्वायज स्कूल देहरादून ने पंजाब पब्लिक स्कूल नाभा और वाइपीएस पटियाला को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया। दोनों मैचों में सौरभी ने अपनी टीम के लिए सर्वाधिक अंक अर्जित किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.