Move to Jagran APP

हिमाचल: नाहन में जीप खाई में गिरी, यूपी के दो पर्यटकों की मौत

ह‍िमाचल प्रदेश के नाहन में एक सड़क हादसे में यूपी के मुजफ्फरनगर के दो लोगों की मौत हो गई। इनमें एक नव‍व‍िवाह‍िता भी शाम‍िल है। हादसे में चार लोग घायल हुए हैं।

By Munish DixitEdited By: Published: Sat, 25 Feb 2017 10:53 AM (IST)Updated: Sat, 25 Feb 2017 11:47 AM (IST)
हिमाचल: नाहन में जीप खाई में गिरी, यूपी के दो पर्यटकों की मौत
हिमाचल: नाहन में जीप खाई में गिरी, यूपी के दो पर्यटकों की मौत

जेएनएन, नाहन: शिमला-नाहन राष्ट्रीय राजमार्ग में कलोग के समीप देर रात हुए एक सड़क हादसे में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के दो पर्यटकों की मौत हो गई। मृतकों में एक नवविवाहिता भी है। जबकि हादसे में एक बच्ची सहित चार लोग घायल हो गए।

यह भी पढें: दोस्त की बहन की शादी में आए दो युवकों की सड़क हादसे में मौत

loksabha election banner

जानकारी अनुसार उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक परिवार के पांच सदस्य शिमला घूमने गए हुए थे। इनमें एक नवविवाहित जोड़ी भी शामिल थे। यह लोग शिमला घूमने के बाद जीप नंबर यूपी12एम-7941 में उत्तराखंड के मंसूरी जा रहे थे। जैसे ही यह रात करीब डेढ़ बजे नाहन से करीब 30 किलोमीटर दूर कलोग पहुंचे, तो चालक बलैरो जीप से नियंत्रण खो बैठा और कार करीब पांच सौ फीट गहरी खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार में दो सड़क हादसे, दंपती समेत तीन की मौत

इस हादसे का पता स्थानीय लोगों को सुबह चला। उस समय नीचे खाई में लोग चिल्ला रहे थे। इसके बाद लोगों ने पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी।

इसके बाद नीचे से लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। इनमें एक24 साल की नवविवाहिता टोकीरम तथा उसके जेठ सलीम की मौत हो चुकी थी। जबकि हादसे में टोकीरम का पति कादिर अली सहित  सिरदोष फातमां, चालक रफीक व एक चार साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल थे। मौके पर पहुंचे एएसआई सोहन लाल ने बताया कि घायलों को सराहां अस्पताल ले जाया गया। मामले की जांच की जा रही है।

ह‍िमाचल प्रदेश की अन्‍य खबरों के ल‍िए यहां क्‍लिक करें:


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.