PreviousNext

दिल्ली से आएंगे प्रचार रथ, गिनाएंगे प्रदेश सरकार की नाकामिया

Publish Date:Thu, 03 Aug 2017 01:00 PM (IST) | Updated Date:Thu, 03 Aug 2017 01:00 PM (IST)
दिल्ली से आएंगे प्रचार रथ, गिनाएंगे प्रदेश सरकार की नाकामियादिल्ली से आएंगे प्रचार रथ, गिनाएंगे प्रदेश सरकार की नाकामिया
विपक्षी भाजपा की ओर से एक के बाद एक सरकार विरोधी कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है। इस समय बूथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान चल रहा है।

शिमला, राज्य ब्यूरो। दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय से प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र के लिए प्रचार रथ आएंगे। भाजपा के प्रचार रथ हर विधानसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार की योजनाओं का प्रचार करेंगे। मोदी सरकार को नुक्कड़ और कस्बों में लेकर जाएंगे। दिल्ली से आने वाले प्रचार रथ प्रदेश सरकार की नाकामियों को गिनाएंगे। 

 

इससे पहले भाजपा ने सत्ता परिवर्तन के लिए प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों में परिवर्तन रथयात्रा निकाली थी। अब शीघ्र ही आने वाले प्रचार रथ प्रदेश सरकार के लिए मुश्किलें पैदा करेंगे। हर विधानसभा क्षेत्र में प्रचार रथ लगातार चलता रहेगा और रथ से रिकार्र्डिंग करके वीरभद्र सरकार पर निशाना साधा जाएगा। ऐसी उम्मीद है कि प्रदेश भाजपा प्रभारी मंगल पांडेय इस महीने के दूसरे सप्ताह शिमला आएंगे और उसी दौरान प्रचार रथ प्रत्येक विधानसभा को कूच करेंगे। प्रचार रथ में बड़े एलईडी लगे होंगे। इन पर मोदी सरकार की सफल योजनाओं को दिखाया जाएगा।

 

विपक्षी भाजपा की ओर से एक के बाद एक सरकार विरोधी कार्यक्रम संचालित किया जा रहा है। इस समय बूथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान चल रहा है। इसमें प्रत्येक कार्यकर्ता घर-घर जाकर पोस्टर बांट रहे हैं। इसमें एक ओर कांग्रेस सरकार का भ्रष्टाचार और दूसरी ओर केंद्र सरकार की उपलब्धियां लिखी हुई हैं। प्रदेश में विपक्षी नेताओं की सक्रियता के चलते सरकार के लिए प्रतिकूल जवाब देना मुश्किल हो गया है। सत्तारुढ़ कांग्रेस सरकार व संगठन में नेतृत्व के मुद्दे पर जंग चल रही है। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती का कहना है कि प्रदेश के मौजूदा राजनीतिक हालात को देखते हुए कांग्रेस को सत्ता में रहने का कोई नैतिक अधिकार नहीं रह गया है।

 

यह भी पढ़ें: पांडेय ही करेंगे हिमाचल भाजपा का मंगल

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Promotions from Delhi will count the failures of the state government(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

चीन के सड़क निर्माण से नहीं खतरा, परंपरागत व्यापार रहेगा जारी: वीरभद्रपांच मिनट में 40 लाख के सामान पर हाथ साफ
यह भी देखें