PreviousNext

शाह ने चेताया, धरातल पर सक्रिय हों नेता

Publish Date:Wed, 09 Aug 2017 12:51 PM (IST) | Updated Date:Wed, 09 Aug 2017 01:03 PM (IST)
शाह ने चेताया, धरातल पर सक्रिय हों नेताशाह ने चेताया, धरातल पर सक्रिय हों नेता
भाजपा आलाकमान से यह पत्र ऐसे समय में आया है जब विधानसभा चुनाव के लिए महज तीन महीने का समय रह गया है।

शिमला, राज्य ब्यूरो। विधानसभा चुनाव के लिए विपक्षी भाजपा ने मिशन 60 का लक्ष्य रखा है। लक्ष्य को साधने के लिए भाजपा की ओर से एक के बाद एक जनसंपर्क अभियान चलाए जा रहे हैं। इस लक्ष्य तक पहुंचने के लिए फिलहाल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश भाजपा को एक पत्र भेजा है। पत्र में आगाह किया है कि सभी पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं की सक्रियता धरातल पर नजर आनी चाहिए। नेता सोशल मीडिया के बजाए धरातल पर सक्रियता दिखाएं।

 

भाजपा आलाकमान से यह पत्र ऐसे समय में आया है जब विधानसभा चुनाव के लिए महज तीन महीने का समय रह गया है। प्रदेश भाजपा में कई ऐसे नेता हैं जो सोशल मीडिया पर इतने सक्रिय हैं कि ऐसा आभास होता है कि विधानसभा में वही नजर आएंगे। यह पत्र परिवर्तन रथयात्रा के संदर्भ से भी जोड़कर देखा जा रहा है। परिवर्तन रथयात्रा के दौरान कई स्थानों पर कुर्सियां खाली रही थीं। रथ पर सवार नेता आपस में ही भिड़ते रहे।

 

वैसे भी पार्टी स्तर, संघ के स्तर और दिल्ली से टीमें आकर पूरी स्थिति का जायजा लेकर अमित शाह को रिपोर्ट सौंप चुकी हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दौरों के बाद प्रदेश में राजनीतिक माहौल पूरी तरह गरमा चुका है। उसके बाद चारों लोकसभा क्षेत्रों में त्रिदेव सम्मेलनों का आयोजन हुआ। इसके तहत इस प्रकार के सम्मेलनों में केंद्रीय मंत्रियों के साथ भाजपा के दिग्गज नेता शामिल हुए। एक के बाद एक भाजपा ने कांग्रेस सरकार को हटाने के लिए परिवर्तन रथयात्रा शुरू की। इस समय भाजपा की ओर से जनसंपर्क अभियान चल रहा है। भिाजपा कार्यकर्ता बूथस्तर पर केंद्र सरकार की उपलब्धियों का प्रचार कर रहे हैं। इसके साथ प्रदेश कांग्रेस सरकार की नाकामियों को गिनाया जा रहा है। उसके बाद सभी विधानसभा क्षेत्रों के लिए भाजपा के प्रचार रथ आने वाले हैं जो विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार को धार देंगे।

 

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री वीरभद्र की टिप्पणी पर भड़क उठा गद्दी समुदाय

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:For the purpose of targeting a public relations campaign is being run by the BJP(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कोटखाई प्रकरण पर भाजयुमो उग्र, आक्रोश रैली निकालीसिलाई अध्यापिकाओं ने मांगी स्थायी नीति
यह भी देखें