PreviousNext

मेरे नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव:वीरभद्र

Publish Date:Wed, 17 May 2017 12:38 PM (IST) | Updated Date:Wed, 17 May 2017 12:38 PM (IST)
मेरे नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव:वीरभद्रमेरे नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव:वीरभद्र
वीरभद्र सिंह ने कहा कि मोदी रैली का जवाब देने के लिए कांग्रेस आलाकमान नेताओं को बुलाने की जरूरत नहीं है।

शिमला, राज्य ब्यूरो। मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कहा कि अब समय निकल गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंद्र सिंह सुक्खू की कारगुजारियों का पोस्टमार्टम किया जाए। इतना जरूर कहना चाहूंगा कि पार्टी अध्यक्ष चुनाव जीतकर ही आना चाहिए। 

अब तो वक्त यह है कि विधानसभा चुनाव जीतने के लिए सभी को कमर कसनी होगी। जहां तक विधानसभा चुनाव लडऩे का सवाल है तो मेरे नेतृत्व में ही चुनाव होंगे। राजभवन में पत्रकारों से बातचीत में वीरभद्र सिंह ने कहा कि मोदी रैली का जवाब देने के लिए कांग्रेस आलाकमान नेताओं को बुलाने की जरूरत नहीं है। वह हर पंचायत, गांव में जा रहे हैं और लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं।

इसी तरह से प्रदेश के सभी दिग्गज नेताओं को मैदान में उतरना पड़ेगा। चुनाव कभी भी रैलियां करके नहीं जीते जाते। हां, जैसे ही विधानसभा चुनाव घोषित होंगे, कांग्रेस के आला नेता भी प्रचार के लिए प्रदेश दौरे पर आएंगे। बागी नेताओं की घर वापसी के लिए जरूरी है कि ऐसे सभी नेताओं को अनुशासन में रहने का वादा करना होगा और पार्टी के लिए समर्पित होकर काम करने की जरूरत रहेगी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि बाबा अमर देव को सरकार का कोई संरक्षण नहीं है। संरक्षण के आरोप लगाने वालों पर तंज कसते हुए कहा कि अगर ऐसा होता तो आश्रम में कौन प्रवेश करता। साधुपुल बहने के बाद वह वहां दौरे पर गए थे। इसी दौरान उन्होंने आश्रम के पास मंदिर निर्माण को देखा। उन्होंने किसी को संरक्षण नहीं दिया। साधुपुल क्षेत्र के लोग उनसे मिलने के लिए आए थे। वहां के ग्रामीणों को उत्तेजित किया गया है। उनमें सीपीएम के नेता भी शामिल हैं क्योंकि सीपीएम से जुड़े लोग किसी धर्म को नहीं मानते हैं।

यह भी पढ़ें: कुल्लू में गडकरी बनाएंगे चुनाव का माहौल

यह भी पढ़ें: कानूनी कार्रवाई झेलने को तैयार रहें विधायक

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Assembly elections will be fought in my leadership only(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मढ़ी में होंगे बर्फ के दीदार निराश नही होंगे सैनालीप्रियंका पहुंची छराबड़ा, मकान का किया निरीक्षण
यह भी देखें