Move to Jagran APP

रोते बिलखते खनेरी अस्पताल पहुंचे परिजन

अतुल कश्यप, रामपुर बुशहर महात्मा गाधी सेवा चिकित्सा परिसर खनेरी से करीब एक किलोमीटर दूर हुआ बस हाद

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 01:00 AM (IST)
रोते बिलखते खनेरी अस्पताल पहुंचे परिजन
रोते बिलखते खनेरी अस्पताल पहुंचे परिजन

अतुल कश्यप, रामपुर बुशहर

loksabha election banner

महात्मा गाधी सेवा चिकित्सा परिसर खनेरी से करीब एक किलोमीटर दूर हुआ बस हादसा मृतकों के परिजनों को उम्रभर के लिए गम दे गया। हादसे में किसी ने बेटा-बेटी, माता-पिता तो किसी ने पत्नी को हमेशा के लिए खो दिया।

हादसे में मारे गए लोगों व घायलों के परिजन रोते बिलखते खनेरी अस्पताल पहुंचे। लोग नम आंखों से अपनों को इधर उधर तलाशते रहे। हर कोई अपने रिश्तेदारों के ठीक ठाक होने की प्रार्थना भगवान से कर रहा था। जैसे-जैसे लोगों को अपने किसी परिजन की मौत की सूचना मिल रही थी, उस दौरान अस्पताल परिसर में रोने की आवाजें गूंजती रहीं। हर कोई यह जानने का प्रयास कर रहा था कि बस में कितने लोग सवार थे, कितने की मौत हुई और कौन कहां का रहने वाला था। अस्पताल के शवगृह के बाहर भी सैकड़ों लोग यह जानने का प्रयास कर रहे थे कि हादसे में कहीं उनके किसी परिचित की मौत तो नहीं हुई है।

दुर्घटनास्थल पर मिले हजारों रुपये गृहरक्षकों ने जमा करवाए

राहत एवं बचाव कार्य में जुटे गृहरक्षकों को दुर्घटनास्थल पर 37 हजार रुपये, डेढ़ लाख रुपये का एक चेक व चांदी का एक कड़ा मिला। इसके अलावा एक महिला के पर्स में 1500 रुपये व अलग से 1300 रुपये भी मिले। इस राशि को गृहरक्षकों ने ईमानदारी का परिचय देते हुए एसडीएम कार्यालय रामपुर में जमा करवा दिया। दुर्घटनास्थल पर दो मोबाइल फोन भी मिले जिन्हें पुलिस को सौंप दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.