Move to Jagran APP

कारनामे छुपाने के लिए जाति को न लपेटें भरमौरी : त्रिलोक

राज्य ब्यूरो, शिमला : भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं वूल फेडरेश

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 07:16 PM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 07:16 PM (IST)
कारनामे छुपाने के लिए जाति को न लपेटें भरमौरी : त्रिलोक

राज्य ब्यूरो, शिमला : भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित जनजाति मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं वूल फेडरेशन के पूर्व अध्यक्ष त्रिलोक कपूर ने कहा है कि अवैध वन कटान के मामले में वन मंत्री ठाकुर सिंह भरमौरी चारों तरफ से घिर चुके हैं। वह अब अपने बचाव के लिए जाति और समुदाय का सहारा ले रहे हैं। कपूर ने उन्हें सलाह दी है कि वह गलत कारनामों के लिए के लिए समुदाय को न लपेटें। मंत्री ने जो किया है, उसके लिए जनता उन्हें माफ नहीं करेगी।

loksabha election banner

त्रिलोक कपूर ने कहा कि भरमौरी को यह अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए कि उनसे त्यागपत्र इसलिए मागा जा रहा है कि उनके शासनकाल में प्रदेश में अंधाधुंध अवैध रूप से वन कटान हो रहा है। वह वन मंत्री के रूप में कार्यो का निर्वाहन करने में असफल रहे हैं। अवैध कटान रोकने के लिए उन्होंने कोई कदम नहीं उठाए। जब यह मामले उजागर हो रहे हैं तो अपराधियों को जेल भेजने की बजाय उन्हें प्रयास किया जा रहा है। शायद वह इस तथ्य को भूल रहे हैं कि काग्रेस ने हमेशा गद्दी समुदाय और भेड़ पालकों के नाम पर राजनीति की। भाजपा ने इस समुदाय को हमेशा सम्मान दिया है। यह प्रेम कुमार धूमल ही थे जिन्होंने अपने पहले कार्यकाल में किशन कपूर को कैबिनेट मंत्री बनाया। दूसरे कार्यकाल में किशन कपूर के साथ तुलसी राम को भी विधानसभा अध्यक्ष जैसे ताकतवर ओहदे से सम्मानित किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.