Move to Jagran APP

हाईकमान तय करेगा सीएम प्रत्याशी : धूमल

संवाद सहयोगी, कुल्लू : जिला भाजपा की ओर से बुधवार को ढालपुर में माफिया राज हटाओ हिमाचल बचाओ रैली निक

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 01:00 AM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 01:00 AM (IST)
हाईकमान तय करेगा सीएम प्रत्याशी : धूमल
हाईकमान तय करेगा सीएम प्रत्याशी : धूमल

संवाद सहयोगी, कुल्लू : जिला भाजपा की ओर से बुधवार को ढालपुर में माफिया राज हटाओ हिमाचल बचाओ रैली निकाली गई। इस दौरान नेता प्रतिपक्ष प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि हाईकमान विधानसभा चुनाव से पहले या बाद में मुख्यमंत्री की घोषणा कर सकता है। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश सरकार ने देवभूमि को नशे का अड्डा बना दिया है। कुल्लू की शांत वादियों में आइएसआइ का आतंकी कई महीनों तक छुपा रहा और प्रदेश की पुलिस को भनक तक नहीं लगी। एनआइए की टीम ने उसे गिरफ्तार किया। सोलन के सुबाथू में आतंकियों के पोस्टर लगे मिले हैं और सिरमौर में बारूद और हथियार पकड़े गए हैं। कुछ दिन पहले पंजाब के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने हाईकोर्ट में एक शपथ पत्र दाखिल किया था। इसमें लिखा गया है कि पंजाब में नशे की सप्लाई हिमाचल से हो रही है। इससे हिमाचल जैसे शांत राज्य की छवि खराब हुई है। लेकिन फिर भी कांग्रेस सरकार सोई हुई है। पहले सरकार फोरलेन प्रभावितों को चार गुणा मुआवजा देने की बात कह रही थी लेकिन अब मुकर रही है। भाजपा सत्ता में आई तो चार गुणा मुआवजा देगी। मुख्यमंत्री को यह भी याद नहीं रहता है कि वह किस जगह क्या बयानबाजी कर रहे हैं और अगले दिन बयान पर मुकर जाते हैं। ऐसे नेता से प्रदेश के विकास की बात करना बेमानी लगती है। भाजपा सरकार सत्ता में आने पर रूसा को तुरंत प्रभाव से खत्म करेगी।

loksabha election banner

प्रदेश में शराब व खनन माफिया हावी : सत्ती

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि प्रदेश में माफिया राज चला हुआ है और वीरभद्र ¨सह माफिया के सरगना हैं। प्रदेश में पेड़ों पर कुल्हाड़ी चल रही है लेकिन सरकार वन काटुओं के बजाय शिकायत करने वालों को गिरफ्तार कर रही है। प्रदेश में हर जगह शराब व खनन माफिया हावी है। वीरभद्र ¨सह के बेटे विक्रमादित्य सिंह किस हैसियत से शिलान्यास व उद्घाटन कर रहे हैं न तो वे विधायक हैं और न ही सांसद।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.