Move to Jagran APP

हॉकी में हॉस्टल ब्लू और क्रीड़ा भारती में होगा फाइनल

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : राज्यस्तरीय नलवाड़ मेले में शनिवार को विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताएं करवाई गई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 07:29 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 07:29 PM (IST)
हॉकी में हॉस्टल ब्लू और क्रीड़ा भारती में होगा फाइनल
हॉकी में हॉस्टल ब्लू और क्रीड़ा भारती में होगा फाइनल

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : राज्यस्तरीय नलवाड़ मेले में शनिवार को विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिताएं करवाई गई। राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता में शनिवार को पहला मैच क्रीड़ा भारती बनाम पंडोह के बीच खेला गया। इसमें क्रीड़ा भारती की टीम 3-0 से विजयी रही। इसके बाद बाबा क्लब और बल्ह इलेवन के बीच मुकाबला हुआ। इसमें बल्ह इलेवन 4-2 से मैच जीता। प्रतियोगिता का फाइनल मैच स्पो‌र्ट्स हॉस्टल ब्लू और क्रीड़ा भारती के बीच होगा।

loksabha election banner

वहीं, पुरुष वर्ग की राज्यस्तरीय वालीबॉल प्रतियोगिता में साई हॉस्टल बिलासपुर और संस्कृत कॉलेज सुंदरनगर के बीच खेला गया। इसमें बिलासपुर 2-0 से जीता, दूसरा मैच कंसा चौक और बाजीगर वॉलीबाल क्लब मैरामसीत के बीच हुआ, जिसमें कंसा चौक 2-1 से विजेता रहा। तीसरा मैच साई हॉस्टल बिलासपुर व डाक विभाग की मंडी की टीम के बीच हुआ। इसमें डाक विभाग मंडी की टीम विजयी रही।

फुटबॉल में शिवा इलेवन ने बनेड़ इलेवन को हराया

पुरुष वर्ग की फुटबॉल प्रतियोगिता में शनिवार को दो क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए। इस मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज के प्रधानाचार्य राजकुमार शर्मा ने शिरकत की। इस मौके पर अंडर-14 का मैच भी करवाया गया। इसमें सुकेत जूनियर रेड 3-0 से विजयी रहा। मुख्य प्रतियोगिता में पहले मैच में बनेड़ इलेवन को शिवा इलेवन ने 0-3 और सुंदरनगर रेड ने बीपीएड को 2-0 से हराया।

एसडीएम ने किया बैंड¨मटन स्पर्धा का शुभारंभ

पुरुष वर्ग में राज्यस्तरीय बैंड¨मटन ¨सगल व डबल प्रतियोगिता का शुभारंभ मेला कमेटी अध्यक्ष एवं एसडीएम सुंदरनगर राजीव कुमार ने किया। ¨सगल में उद्घाटन मैच पारस और लवली के मध्य हुआ। इसमें पारस ने 21-15, 21-17 से जीत दर्ज की। डबल मैच पारस व अभिनव और कुनाल व पार्थ के बीच हुआ।

राज्यस्तरीय क्रॉस कंट्री आज

26 मार्च को सुबह सात बजे जवाहर पार्क से महिला व पुरुष वर्ग में राज्यस्तरीय क्रॉस कंट्री (रन फॉर फन) का आयोजन किया जाएगा। इसमें महिला वर्ग में 4.5 किलोमीटर व पुरुष वर्ग (40 वर्ष से कम आयु वर्ग) में 8.5 किलोमीटर की दौड़ करवाई जाएगी। इसमें विजेता प्रतिभागी को 41 सौ रुपये, उपविजेता को 21 सौ रुपये तथा चार से 10वें स्थान तक रहने वाले प्रतिभागियों को 200 रुपये की पुरस्कार राशि दी जाएगी। 40 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के प्रतिभागियों के लिए 4.5 किलोमीटर दौड़ होगी। इसमें विजेता को 3100, उपविजेता को 21 सौ रुपये व तीसरे स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को 11 सौ रुपये ईनाम दिया जाएगा। 14 वर्ष से कम आयु वर्ग के लड़कों व लड़कियों की प्रतियोगिता में विजेता को 21 सौ, दूसरे स्थान पर रहने वाले को 11 सौ, तीसरे स्थान पर रहने वाले को सात सौ रुपये और चार से 10वें स्थान पर रहने वाले प्रतिभागी को 200 रुपये की राशि ईनाम में दी जाएगी।

नलवाड़ मेले में राज्यस्तरीय शतरंज प्रतियोगिता शुरू

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : राज्यस्तरीय नलवाड़ मेले में जिला मंडी शतरंज एसोसिएशन के सहयोग से राज्यस्तरीय शतरंज प्रतियोगिता (अंडर-25) का पहली बार आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का शुभ आरंभ शनिवार सुबह मेला कमेटी के अध्यक्ष एवं एसडीएम राजीव कुमार ने किया। जिला शतरंज एसोसिएशन के अध्यक्ष केशव नायक, महासचिव देसराज शर्मा व उपाध्यक्ष सत्यप्रकाश ने मुख्य अतिथि को सम्मानित किया। महासचिव देसराज शर्मा ने बताया कि एसोसिएशन प्रतियोगिता को बढ़ावा देने के लिए सहयोग कर रही है। प्रतियोगिता के मुख्य आर्बिटर राजकुमार शर्मा ने बताया कि प्रतियोगिता में पहले दिन दो दौर हुए। इसमें प्रांजलि शर्मा, जतिन शर्मा, कनिष्क शर्मा, अभिषेक कुमार, अरुण शर्मा, दक्ष सूद, सौरभ शर्मा ने दो-दो अंक हासिल किए। जबकि साहिल ठाकुर, प्रियांशु ठाकुर, अमिश सूद, साक्षी शर्मा व मनिका शर्मा ने एक-एक अंक हासिल किया। प्रतियोगिता के तीन दौर 26 मार्च को खेले जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.