Move to Jagran APP

पेयजल शिकायत पर विधायक ने किया क्षेत्र का दौरा

जागरण संवाददाता, गगरेट : क्षेत्र के गणु मंदवाड़ा गांव में लोग पेयजल के लिए तरस रहे हैं। पेयजल के लिए

By Edited By: Published: Tue, 28 Jun 2016 09:49 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jun 2016 09:49 PM (IST)
पेयजल शिकायत पर विधायक ने किया क्षेत्र का दौरा

जागरण संवाददाता, गगरेट : क्षेत्र के गणु मंदवाड़ा गांव में लोग पेयजल के लिए तरस रहे हैं। पेयजल के लिए हर तरफ गुहार लगाने के बाद भी जब बात नहीं बनी तो लोग पेयजल दिलाने की गुहार लेकर विधायक राकेश कालिया के पास पहुंच गए। अपने कार्यालय में बैठ अधिकारियों को निर्देश देने की बजाय विधायक राकेश कालिया स्वयं गणु मंदवाड़ा गांव पहुंच गए और मौके पर ¨सचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को बुलाकर जनता की समस्या से निजात दिलाने के लिए सख्त हिदायत भी दी। उन्होंने कहा कि ढ़ाई माह के भीतर इस समस्या का स्थाई समाधान किया जाए ताकि लोगों को पेयजल किल्लत का सामना न करना पड़े।

loksabha election banner

विधायक राकेश कालिया ने हिदायत दी है कि गणु मंदवाड़ा गांव के जिन वार्डो में पेयजल समस्या है वहां पर नई पाइप लाइन बिछाई जाए। इसके लिए अधिकारी तत्काल एस्टीमेट तैयार करें और ढ़ाई माह के अंदर पाइप लाइन बिछा कर लोगों को स्वच्छ पेयजल मुहैया करवाएं। उन्होंने कहा कि गणु मंदवाड़ा गांव के लिए करीब सवा करोड़ रुपये की लागत से अलग पेयजल योजना भी स्वीकृत करवाई गई है। इसका कार्य प्रगति पर है और आगामी आठ माह के भीतर इस पेयजल योजना को भी जनता को समर्पित कर दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि स्वच्छ पेयजल पर सभी का हक है और संबंधित महकमे के अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि प्रत्येक व्यक्ति को जरूरत अनुसार पीने का पानी उपलब्ध हो। राकेश कालिया के गणु मंदवाड़ा गांव में पहुंचने पर कई लोग अपनी समस्याएं लेकर उनके समक्ष पेश हुए। उन्होंने अधिकांश समस्याओं का मौका पर ही निपटारा कर दिया। इस अवसर पर राज्य शिकायत निवारण समिति के सदस्य बल¨वदर ¨सह, ग्राम पंचायत प्रधान अशोक कुमार, उपप्रधान इंद्र ¨सह, कमल ¨सह, रा¨जदर ¨सह एसडीओ अश्विनी बंसल व एसडीओ बलदेव चंद भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.