Move to Jagran APP

मारपीट में 12 लोग जख्मी

जागरण संवाददाता, मंडी : जिला में मारपीट की विभिन्न घटनाओं में करीब 12 लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस ने शि

By Edited By: Published: Sat, 25 Oct 2014 07:55 PM (IST)Updated: Sat, 25 Oct 2014 07:55 PM (IST)
मारपीट में 12 लोग जख्मी

जागरण संवाददाता, मंडी : जिला में मारपीट की विभिन्न घटनाओं में करीब 12 लोग जख्मी हुए हैं। पुलिस ने शिकायत पत्रों के आधार पर मामले दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है। घायल हुए लोगों का पुलिस ने मेडिकल भी कराया है। जानकारी के अनुसार बल्ह पुलिस ने रमेश कुमार निवासी कहाली ने दो लोगों पर उसके साथ मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। जिस कार में दोनों आरोपी आए थे, उस कार का नंबर भी रमेश ने पुलिस को बता दिया है।

loksabha election banner

इसी थाने में राकेश कुमार निवासी मंगलाह ने मुकेश और उसके साथियों पर रास्ता रोकने और मारपीट करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। नौरू निवासी पवनजीत ने हरीश कुमार पर रास्ता रोकने, मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप जड़ा है। सरकाघाट के बशबेतर निवासी नरेंद्र ने रमेहड़ा निवासी दो लोगों पर रास्ता रोकने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। सरकाघाट के ही सयोह निवासी शाली अमन ने आरोप लगाया है कि होशियार सिंह ने उसके अधिकृत क्षेत्र में घुसकर उसके साथ मारपीट की। सरकाघाट के मथालग फलाहड़ निवासी अजय कुमार ने विजय कुमार, इंद्र कुमार और बल्लू पर रास्ता रोकने और मारपीट करने का आरोप लगाया है। सयोह इलाके की किरना देवी शाली अमन पर रास्ता रोकने, मारपीट करने और गाली गलौज करने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। एसपी मोहित चावला ने इन वारदातों पर मामले दर्ज होने की पुष्टि की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.