Move to Jagran APP

धमसू में हुई ¨हदी फिल्म बोदका डायरी की शूटिंग

संवाद सहयोगी, मनाली : मर्डर मिस्ट्री को लेकर पुलिस मनाली-नग्गर वामतट मार्ग के धमसू गांव जा पहुंची। प

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 09:30 PM (IST)Updated: Fri, 20 Jan 2017 09:30 PM (IST)
धमसू में हुई ¨हदी फिल्म बोदका डायरी की शूटिंग
धमसू में हुई ¨हदी फिल्म बोदका डायरी की शूटिंग

संवाद सहयोगी, मनाली : मर्डर मिस्ट्री को लेकर पुलिस मनाली-नग्गर वामतट मार्ग के धमसू गांव जा पहुंची। पुलिस ने मर्डर को लेकर ग्रामीणों से पूछताछ की। पुलिस और ग्रामीणों संग हुई बातचीत के दृश्य को निदेशक कुशल श्रीवास्तव ने ओके कर दिया। शुक्रवार को बोदका डायरी फिल्म की शू¨टग मनाली-नग्गर वामतट मार्ग के धमसू गांव में हुई।

loksabha election banner

सुबह के समय पुलिस व ग्रामीणों के दृश्य फिल्माए गए। दोपहर बाद फिल्म के नायक केके मेनन और नायिका राइमा सेन पर कुछ दृश्य फिल्माए गए। फिल्म की कहानी के अनुसार केके मेनन को भी पुलिस पकड़ कर धमसू गांव लाती है और मर्डर मिस्ट्री सुलझाने को लेकर केके मेनन की दोस्त राइमा सेन से भी पूछताछ करती है। यह दृश्य बर्फ से ढके धमसू गांव में फिल्माए गए। दिनभर चली शूटिंग को देखने ग्रामीणों का हुजूम उमड़ पड़ा। नायक केके मेनन ने फुर्सत के क्षण में ग्रामीणों से बातचीत करते हुए कहा कि कुल्लू-मनाली के लोग उन्हें बहुत अच्छे लगते हैं तथा शू¨टग के दौरान बेहतर सहयोग भी करते हैं। ग्रामीण संजय दत्ता ने बताया कि नायक केके मेनन से ग्रामीणों से बातचीत की। स्थानीय को-ऑर्डिनेटर राहुलनाथ ने बताया कि शुक्रवार को धमसू में फिल्म के दृश्य फिल्माए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.