Move to Jagran APP

कुल्‍लू की पार्वती नदी में बहा फरीदाबाद का पर्यटक, एक सप्‍ताह में दूसरा हादसा Kullu news

Tourist dipped in Parvati River जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में पार्वती नदी में फरीदाबाद का पर्यटक बह गया।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 12:01 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 03:31 PM (IST)
कुल्‍लू की पार्वती नदी में बहा फरीदाबाद का पर्यटक, एक सप्‍ताह में दूसरा हादसा Kullu news
कुल्‍लू की पार्वती नदी में बहा फरीदाबाद का पर्यटक, एक सप्‍ताह में दूसरा हादसा Kullu news

कसोल, जेएनएन। जिला कुल्लू की मणिकर्ण घाटी में पार्वती नदी में फरीदाबाद का पर्यटक बह गया। पुलिस शनिवार रात से उसकी तलाश कर रही थी। लेकिन उसके सुराग नहीं लगा। रविवार सुबह दोबारा सर्च आॅपरेशन चलाया गया, इस दौरान भी कोई सुराग नहीं मिल पाया। दोपहर के वक्‍त एनडीआरएफ की टीम ने युवक का शव ढूंढ निकाला। जानकारी के मुताबिक हरियाणा फरीदाबाद के रहने वाले 24 वर्षीय मनीष अपने दोस्त दीप और विक्रम के साथ घूमने आया थ। शाम को वह पार्वती नदी किनारे टहल रहे थे तो एकाएक मनीष का पांव फिसला आैर वह पार्वती नदी में गिर गया। उसके साथियों के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हुए और पुलिस को सूचित किया।

loksabha election banner

देर रात तक मुनीष की तलाश की जाती रही लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। एक सप्ताह में पार्वती नदी में यह दूसरा हादसा है। बीते दिनों एक महिला पर्यटक पार्वती में बह गई थी, जिसका कोई सुराग नहीं मिल पाया। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया पुलिस नदी में बहे पर्यटक की तलाश की जा रही है। लापता युवती की तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम आज कुल्‍लू पहुंची। टीम ने दोनों पर्यटकों को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया। लेकिन युवती का कोई सुराग नहीं लग पाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.