Move to Jagran APP

दो सहकारी सभाओं को जुर्माना

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : जिला नियंत्रक खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले कागड़ा ने विभागीय आ

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 11:06 PM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 11:06 PM (IST)
दो सहकारी सभाओं को जुर्माना
दो सहकारी सभाओं को जुर्माना

जागरण संवाददाता, धर्मशाला : जिला नियंत्रक खाद्य नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले कागड़ा ने विभागीय आदेश के उल्लंघन पर दो सहकारी सभाओं को दो हजार रुपये, एक उचित मूल्य दुकानधारक को 500 रुपये व दो ईट भट्ठा संचालकों को छह हजार रुपये का जुर्माना किया है।

loksabha election banner

जिला खाद्य आपूर्ति नियंत्रक राजीव शर्मा ने बताया कि सहकारी सभाओं को जुर्माना अनियमितताएं पाए जाने पर किया गया है। उन्होंने सभी सहकारी सभाओं को नियमानुसार हर दिन मूल्य सूची, स्टॉक रजिस्टर और सूचना पट्ट प्रदर्शित करने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि यदि कोई भी दुकानधारक कालाबाजारी करता पाया गया तो उसके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

.....................

खड़ी गाड़ी को मारी टक्कर

फतेहपुर : थाना फतेहपुर के तहत पंचायत धमेटा के निचले बाजार में वीरवार को दुकान के पास खड़ी गाड़ी को नशे में धुत चालक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

........................

खेत में शौच से रोका तो मार दिया पत्थर

ज्वालामुखी : खेत में शौच करने से रोकने पर व्यक्ति को पत्थर मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। घायल सकड़ालू निवासी जगदीश चंद को डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल टांडा में भर्ती करवाया गया है। जगदीश चंद ने शिकायत दर्ज करवाई है कि इसी गाव का तिलक राज उनके खेतों में शौच कर गंदगी फैलाता है। जब उसे रोका तो पत्थर मारकर घायल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

.......................

अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर दर्ज करवाया मामला

संवाद सूत्र, डमटाल : ढागूपीर पुलिस चौकी के तहत केसीसीबी के क्लर्क व बेली महंता पंचायत के प्रधान ने एक-दूसरे के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने पर मामला दर्ज करवाया है। पंचायत प्रधान अशोक कुमार ने शिकायत दर्ज करवाई है कि मनरेगा के तहत काम करने वाले लोग 22 फरवरी को जब बैंक में रुपये लेने गए तो क्लर्क राकेश ठाकुर ने मजदूरों को कतार में खड़ा कर दिया। उन्होंने बताया कि जब क्लर्क से इस बारे में पूछताछ की तो अभद्र व्यवहार किया। उधर, पुलिस चौकी प्रभारी रमेश ठाकुर ने बताया क्लर्क ने भी शिकायत दर्ज करवा दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.