Move to Jagran APP

लाखों के गहने और नकदी साफ

संवाद सूत्र, लंबागांव : पुलिस थाना लंबागांव के तहत अप्पर लंबागांव व रक्कड़ गांव से लाखों के गहने व नक

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 09:15 PM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 09:15 PM (IST)
लाखों के गहने और नकदी साफ
लाखों के गहने और नकदी साफ

संवाद सूत्र, लंबागांव : पुलिस थाना लंबागांव के तहत अप्पर लंबागांव व रक्कड़ गांव से लाखों के गहने व नकदी चोरी हो गई है। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज नहीं किया है।

loksabha election banner

अप्पर लंबागांव के पुराना बाजार निवासी सुभाष मैहता ने पुलिस को बताया कि बुधवार देर उनके घर से सोने के आभूषण व 25 हजार रुपये की नकदी चोरी हुई है। पीड़ित के अनुसार वह परिवार सहित सुजानपुर में रहते हैं। उन्हें चोरी का पता वीरवार सुबह उस समय लगा जब बाजार के दुकानदार धर्म चंद ने उनके घर का गेट खुला देखा। इसके बाद उसने चोरी की सूचना दी। सुभाष मैहता के अनुसार जब वह घर पहुंचे तो दरवाजे व अंदर रखी गोदरेज की अलमारी टूटी थी और सारा सामान इधर-उधर बिखरा था। सुभाष मैहता ने बताया कि उनकी बेटी के झुमके, अंगूठी, चांदी की पायल व 25 हजार रुपये की नकदी चोरी हुई है। दूसरी वारदात अप्पर लंबागांव के साथ लगते रक्कड़ गांव में हुई है। यहां डिपो के ताले तोड़े गए हैं और तीन हजार की नकदी व बीड़ी के बंडल चोरी हुए हैं। लंबागांव पुलिस के एएसआइ बलजीत ठाकुर ने बताया कि पुलिस मौके पर गई थी लेकिन प्रभावितों ने मामला दर्ज करने से इन्कार कर दिया।

....................

चरस सहित गिरफ्तार व्यक्ति रिमांड पर

कोटला : कोटला पुलिस चौकी के तहत 32 मील में नाके के दौरान बुधवार देर रात एक व्यक्ति से 50 ग्राम चरस पकड़ी गई है। डीएसपी जवाली धर्मचंद वर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर वीरवार को कोर्ट में पेश किया और यहां से उसे तीन दिन के रिमाड पर भेज दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.