PreviousNext

नगरोटा बगवां में क्लीनिक से नशीले कैप्सूल बरामद

Publish Date:Thu, 15 Jun 2017 11:14 PM (IST) | Updated Date:Thu, 15 Jun 2017 11:14 PM (IST)
नगरोटा बगवां में क्लीनिक से नशीले कैप्सूल बरामदनगरोटा बगवां में क्लीनिक से नशीले कैप्सूल बरामद
जागरण संवाददाता, नगरोटा बगवां : कांगड़ा पुलिस ने वीरवार देर रात नगरोटा बगवां नया बस स्टैंड के समीप एक

जागरण संवाददाता, नगरोटा बगवां : कांगड़ा पुलिस ने वीरवार देर रात नगरोटा बगवां नया बस स्टैंड के समीप एक क्लीनिक में दबिश देकर 559 नशीली दवाएं, 56 इंजेक्शन व 40 कैप्सूल बरामद किए हैं। क्लीनिक में नशीले पदार्थ बरामद होने के बाद पुलिस ने संचालक के उद्योग नगर स्थित घर में भी दबिश दी है।

पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी क्लीनिक में नशीले पदार्थ बेचता है। सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए वीरवार रात पुलिस ने दो कर्मियों को सिविल ड्रेस में क्लीनिक पर भेजा और उन्होंने नशीले कैप्सूल मांगे। संचालक ने नशीले कैप्सूलों के दो पत्तों की एवज में 1100 रुपये लिए। जैसे ही दोनों कर्मियों को नशीले कैप्सूल दिए तो डीएसपी कांगड़ा सुरेंद्र शर्मा के नेतृत्व में एसएचओ नगरोटा बगवां निर्मल थिंड, एसआइ अशोक राणा व पालमपुर के ड्रग इंस्पेक्टर प्यार चंद मौके पर पहुंच गए। टीम ने जब क्लीनिक की तलाशी ली तो वहां से नशीले पदार्थ प्राप्त हुए। पुलिस को यह भी सूचना मिली थी कि आरोपी घर में भी इस तरह के पदाथरें को रखता है तो पुलिस की एक टीम उसके घर भी भेजी है। हालांकि घर में पुलिस के हाथ क्या लगा है इसका पता नहीं चल पाया है। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की रेड क्लीनिक व डॉक्टर में घर में जारी थी। उधर, आरोपी का कहना है किजो दवाएं पुलिस ने पकड़ी हैं उसके उनके पास बिल हैं।

.................

चरस सहित व्यक्ति गिरफ्तार

नगरोटा बगवां : नगरोटा बगवां पुलिस ने वीरवार को रोशन लाल निवासी टांडा टिप्परी को 50.60 ग्राम चरस सहित गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    छुट्टियों में सेमिनार का फैसला रद करे शिक्षा विभागसड़क हादसे का आरोपी ट्रक चालक गिरफ्तार
    यह भी देखें