Move to Jagran APP

पालमपुर के व्यापारियों ने किया सेल का विरोध

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पालमपुर बस अड्डा परिसर में प्रदर्शनी व बिक्री मेले का पार्षद गोपेश शर्मा के

By JagranEdited By: Published: Mon, 22 May 2017 12:19 AM (IST)Updated: Mon, 22 May 2017 12:19 AM (IST)
पालमपुर के व्यापारियों ने किया सेल का विरोध
पालमपुर के व्यापारियों ने किया सेल का विरोध

संवाद सहयोगी, पालमपुर : पालमपुर बस अड्डा परिसर में प्रदर्शनी व बिक्री मेले का पार्षद गोपेश शर्मा के नेतृत्व में स्थानीय व्यापारियों ने विरोध किया। स्थानीय व्यापारी प्रदर्शनी स्थल पर पहुंचे तथा सेल मेले को तुरंत बंद करने की मांग की। व्यापारियों में पांच माह में यहां चौथी बार सेल लगाने से रोष है। उनका कहना है कि इससे स्थानीय व्यापारियों के हित प्रभावित हो रहे हैं। व्यापारियों ने इस अवसर पर नारेबाजी कर हिमाचल पथ परिवहन निगम अधिकारियों के सेल के लिए स्वीकृति देने के निर्णय पर रोष जताया। उन्होंने कहा कि पालमपुर की पाíकंग समस्या तथा जन भावनाओं के प्रति ध्यान न देते हुए परिवहन निगम उक्त स्थान को व्यावसायिक सेल के लिए आवंटित कर रहा है। गोपेश शर्मा ने प्रशासन से हस्तक्षेप की मांग की और कहा कि यदि समय पर सेल बंद नहीं की गई तो व्यापारी प्रदर्शन करेंगे। इस दौरान दया ¨सह बाबा, ललित नागपाल, श्याम सुंदर, अर्जुन, अंकुर सूद, वीरेंद्र वाधवा, रामस्वरूप शर्मा, नीरज भट्ट व गौरव उपस्थित रहे।

loksabha election banner

------------------------

राजनीति से प्रेरित है मेले का विरोध : परवाना

पालमपुर : बस अड्डा परिसर पालमपुर में अखिल भारतीय दस्तकार समिति की ओर से आयोजित प्रदर्शनी एवं बिक्री मेले का विरोध राजनीति से प्रेरित है। मेले के निदेशक ह¨रद्र ¨सह परवाना ने यह बात कही। उन्होंने आरोप लगाया कि यहां पर मेले का विरोध वही लोग कर रहे हैं जिनके नाम से कोई भी व्यापार नहीं है। उन्होंने कहा कि मेले के आयोजन से प्रदेश सरकार को पिछले तीन माह में नौ लाख रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ है। मेले के लिए सरकार व कराधान विभाग से अनुमति भी ले रखी है। उन्होंने कहा कि वह पालमपुर बाजार के स्थायी निवासी हैं तथा पालमपुर में कोई भी व्यवसाय कर सकते हैं। ह¨रद्र परवाना ने कहा कि यही मेले मैरिज पैलेस तथा होटलों में लगते हैं, तब किसी प्रकार का विरोध नहीं होता। अब जब सरकार को इसका राजस्व मिल रहा है तो विरोध किस बात का है। उन्होंने कहा कि मेले के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने मेले को बंद करवाने की धमकी दी है। इसके विरुद्ध पुलिस में शिकायत की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.