Move to Jagran APP

प्रियदर्शनी स्कूल पट्टी के मेधावी सम्मानित

संवाद सहयोगी, पालमपुर : प्रदेश आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजिंद्र राणा ने कहा कि सरकार

By Edited By: Published: Sun, 19 Feb 2017 10:09 PM (IST)Updated: Sun, 19 Feb 2017 10:09 PM (IST)
प्रियदर्शनी स्कूल पट्टी के मेधावी सम्मानित
प्रियदर्शनी स्कूल पट्टी के मेधावी सम्मानित

संवाद सहयोगी, पालमपुर : प्रदेश आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजिंद्र राणा ने कहा कि सरकार बच्चों को गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। वह रविवार को प्रियदर्शनी पब्लिक वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला पट्टी के 24वें वाíषक पारितोषिक वितरण समारोह को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा, सरकार की ओर से ग्रामीण एवं दूरवर्ती क्षेत्रों में बच्चों को घर-द्वार पर बेहतर शिक्षा उपलब्ध करवाने के लिए प्रभावी कदम उठाए गए हैं। उन्होंने विद्यार्थियों का नशे से दूर रहने और पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद, सांस्कृतिक व सामाजिक गतिविधियों में भाग लेने का आह्वान किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिक्षा बोर्ड के सचिव डॉ. मेजर विशाल शर्मा ने की। उन्होंने बोर्ड परीक्षाओं में अव्वल बच्चों को लैपटॉप हासिल करने की बधाई दी। स्कूल के चेयरमैन राजेश गुप्ता ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया व विभिन्न गतिविधियों की जानकारी दी। प्रधानाचार्य प्रवीण ने वाíषक रिपोर्ट प्रस्तुत की व मेधावी बच्चों को सम्मानित करवाया। विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुतियों से खूब समां बांधा। बच्चों की ओर से प्रस्तुत कारगिल युद्ध की यादों को ताजा करने वाले कार्यक्रम ने पंडाल में बैठे अधिकतर लोगों की आंखें नम कर दीं, वहीं कुल्लू नाटी की प्रस्तुति ने मुख्य अतिथि को भी नाचने पर मजबूर कर दिया। मुख्य अतिथि ने सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए अपनी ओर से पांच हजार रुपये देने की घोषणा की। इस मौके पर पंचायत प्रधान रामप्यारी, स्कूल की प्रबंध निदेशक कामिनी गुप्ता, विभिन्न स्कूलों के प्रधानाचार्य, अध्यापक व बच्चों के अभिभावक मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.