Move to Jagran APP

कलियाड़ा में सरवीण के खिलाफ नारे

जागरण टीम, रैत/शाहपुर : शाहपुर की विधायक सरवीण चौधरी के कलियाड़ा पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में जिंद

By Edited By: Published: Thu, 27 Oct 2016 08:45 PM (IST)Updated: Thu, 27 Oct 2016 08:45 PM (IST)
कलियाड़ा में सरवीण के खिलाफ नारे

जागरण टीम, रैत/शाहपुर : शाहपुर की विधायक सरवीण चौधरी के कलियाड़ा पंचायत में आयोजित कार्यक्रम में जिंदाबाद व गो-बैक के नारे एक साथ लगे। यही नहीं यहां काले झंडों से विधायक का स्वागत हुआ और विरोध करने वालों में कोई और नहीं बल्कि कलियाड़ा पंचायत की प्रधान स्वयं शामिल रही। शायद यह पहला ही मामला था जब विधायक के पक्ष और विपक्ष में एक साथ नारेबाजी हुई। इस दौरान विधायक को नारेबाजी के बीच संबोधित करने के लिए मजबूर होना पड़ा।

loksabha election banner

विधायक के कार्यक्रम स्थल में पहुंचने से पूर्व ही कलियाड़ा पंचायत प्रधान नीलम चौधरी व अन्य लोगों ने कार्यक्रम स्थल की ओर जाने वाले रास्ते पर हाथों में काले झडे लेकर धावा बोल दिया। विधायक के पंचायत पहुंचते ही माहौल गर्म हो गया और जहां एक ओर जिंदाबाद के नारे शुरू हो गए तो वहीं गो बैक की आवाजें भी निकलनी शुरू हुई। सबसे बड़ी बात तो यह है कि विरोध में हुई नारेबाजी में उन्हें काले झंडे भी दिखाए गए। इस दौरान मामला इतना गरमा गया कि कार्यक्रम के दौरान पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस की मौजूदगी में ही विधायक ने लोगों को संबोधित किया। इस दौरान भी प्रदर्शनकारी नारेबाजी व विधायक गो बैक के नारे लगाते रहे। आयोजकों को भी मजबूरी में कार्यक्रम को तय समय से पहले ही खत्म करने के लिए मजबूर होना पड़ा। पंचायत प्रधान नीलम चौधरी ने आरोप लगाया कि विधायक झूठे वादे व घोषणाएं कर लोगों को भ्रमित कर रही हैं। उनका कहना है कि सरवीण चौधरी जबसे विधायक बनी हैं तब से वे सिर्फ आश्वासन ही दे रही हैं। क्षेत्र में विकास पिछड़ा हुआ है। अब लोग विधायक के लारों में आने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले कलियाड़ा की जनता से किए गए वादे आज भी अधूरे हैं।

......................

यह था कार्यक्रम

कलियाड़ा में विधायक सरवीण चौधरी ने ओडर-दलित बस्ती सड़क से लेकर पनियारियों की जमीन तक सड़क का शुभारंभ करना था।

.....................

'सड़क के शुभारंभ कार्यक्रम में ग्रामीणों ने स्वयं ही आमंत्रित किया था। जहां तक विरोध में नारेबाजी की बात है तो कुछेक लोग राजनीति कर रहे हैं। हालांकि जिस व्यक्ति ने ऐसा काम करवाया है वह अपने रिश्तेदारों को ही साथ लाया था। ग्रामीण उसके साथ नहीं थे। यदि ग्रामीण विरोध में होते तो वह मुझे कार्यक्रम में क्यों आमंत्रित करते। राजनीति में मेरा आने का उद्देश्य है जनता की सेवा करना है। मैं अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रही हूं।'

-सरवीण चौधरी, विधायक शाहपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.