Move to Jagran APP

लाखों के मोबाइल फोन व नकदी चोरी

संवाद सहयोगी, पालमपुर : मुख्य बाजार में स्थित एक दुकान से शनिवार रात लाखों रुपये के मोबाइल फोन व नकद

By Edited By: Published: Sun, 23 Oct 2016 10:02 PM (IST)Updated: Sun, 23 Oct 2016 10:02 PM (IST)
लाखों के मोबाइल फोन व नकदी चोरी

संवाद सहयोगी, पालमपुर : मुख्य बाजार में स्थित एक दुकान से शनिवार रात लाखों रुपये के मोबाइल फोन व नकदी चोरी हो गई है। पुलिस ने इस बाबत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस थाना से मात्र 100 मीटर की दूरी पर चोरी की वारदात हुई है।

loksabha election banner

पीड़ित को घटना का पता रविवार सुबह उस समय चला जब वह दुकान खोलने आया। शटर खुला देखकर दुकानदार ने पुलिस को सूचना दी तथा पुलिस ने घटना स्थल का दौराकर चोरी हुए सामान की सूची तैयार की। व्यस्तम इलाके में स्थित दुकान में चोरी की घटना से हर कोई हैरान है। दुकान से मात्र 40 मीटर की दूरी पर सिविल अस्पताल है जहां दिन-रात लोग उपस्थित रहते हैं। साथ ही व्यापार मंडल ने बाजार का मुआयना करने के लिए चौकीदारों की नियुक्ति भी की है। एसएचओ गुरवचन ¨सह ने बताया कि मामला दर्ज कर चोरों की तलाश आरंभ कर दी है। उन्होंने कहा कि शीघ्र आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा।

.........................

छात्रा से दुष्कर्म मामले में दो गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, पालमपुर : उपमंडल के एक गांव से पहली अक्टूबर को लापता हुई और 15 दिन बाद बद्दी में बरामद हुई छात्राओं के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दो नाबालिग छात्राओं के घर से अचानक गायब होने के बाद यह मामला पुलिस के पास पहुंचा था। पुलिस को दोनों नाबालिग छात्राएं बद्दी में 15 दिन बाद मिली थीं। यहां छात्राओं ने पहले नौकरी के बहाने बहला फुसलाकर ले जाने की बात कही थी। भवारना पुलिस दोनों को लेकर पालमपुर एक सप्ताह पूर्व ही लौटी थी। पालमपुर आने के बाद छात्राओं के परिजनों ने एनजीओ के माध्यम से दोबारा मामले की तफ्तीश करने का पुलिस से आग्रह किया था। इस मामले में भवारना पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया था। इस दौरान दो आरोपियों ने दुष्कर्म का गुनाह पुलिस के सामने कबूल किया था। पुलिस इस मामले में छात्राओं को लेकर पुन: बद्दी और ज्वालामुखी लेकर गई जहां छात्राओं के कहे अनुसार चार लोगों को हिरासत में लिया। पता चला है कि छात्रा की मेडिकल रिपोर्ट के बाद अब पुलिस दुष्कर्म के समय पहने गए कपड़ों की फोरेंसिक लैब में जांच करेगी। पुलिस ने छात्रा के कपड़े कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। डीएसपी विकास धीमान ने बताया कि चार लोगों को हिरासत में लिया था और इनमें से दो ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि जस¨वदर निवासी बद्दी और शशी निवासी नलाई सुजानपुर को रविवार को गिरफ्तार किया है। दोनों को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.