Move to Jagran APP

कार्ड बदल एटीएम से निकाले 46 हजार

संवाद सहयोगी, देहरा : करवाचौथ के लिए खरीदारी करने देहरा बाजार आई बरोटा गांव की महिला मीना देवी पत्नी

By Edited By: Published: Tue, 18 Oct 2016 06:50 PM (IST)Updated: Tue, 18 Oct 2016 06:50 PM (IST)
कार्ड बदल एटीएम से निकाले 46 हजार

संवाद सहयोगी, देहरा : करवाचौथ के लिए खरीदारी करने देहरा बाजार आई बरोटा गांव की महिला मीना देवी पत्नी हरजीत सिंह मंगलवार को साइबर क्राइम का शिकार हो गई। ठगों ने महिला का एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से 46 हजार रुपये निकलवा लिए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पीड़ित महिला देहरा बाजार में करवाचौथ के लिए सामान खरीदने आई थी। वह रुपये निकालने के लिए यूको बैंक की एटीएम में गई। इस दौरान एटीएम में खड़े एक व्यक्ति ने उसकी सहायता करने की बात कही। इस दौरान आरोपी ने महिला का एटीएम कार्ड बदलकर उसे दूसरा थमा दिया। बाद में ठग ने बनखंडी स्थित पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम से महिला के खाते से 46 हजार रुपये निकाल लिए। इस दौरान महिला के मोबाइल फोन पर रुपये निकलवाने का मैसेज आया और इसे देखकर उसके होश उड़ गए। उसे समझ आया कि ठग ने एटीएम कार्ड बदलकर उसके खाते से रुपये निकाले हैं। डीएसपी देहरा रेणु ने साइबर क्राइम का शिकार हुई महिला की शिकायत मिलने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने यूको बैंक देहरा और पीएनबी की शाखा बनखंडी में एटीएम फुटेज को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे। शातिर देहरा में एक बुजुर्ग को दो साल पहले भी एटीएम कार्ड बदलकर उसे साइबर क्राइम का शिकार बना चुके हैं। एटीएम कार्ड बदलकर उस समय ठगों ने बुजुर्ग के खाते से 50 हजार रुपये निकलवा लिए थे। उस समय भी पुलिस ने आरोपियों को दबोचने के दावे किए थे लेकिन आज दिन तक कुछ नहीं हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.