Move to Jagran APP

केसीसी बैंक इस साल लगाएगा 65 एटीएम : सिपहिया

संवाद सहयोगी, नूरपुर : कागड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक (केसीसीबी) की ओर से इस साल 65 एटीएम स्थापित किए

By Edited By: Published: Tue, 30 Aug 2016 01:02 AM (IST)Updated: Tue, 30 Aug 2016 01:02 AM (IST)
केसीसी बैंक इस साल लगाएगा 65 एटीएम : सिपहिया

संवाद सहयोगी, नूरपुर : कागड़ा केंद्रीय सहकारी बैंक (केसीसीबी) की ओर से इस साल 65 एटीएम स्थापित किए जाएंगे। बैंक के चेयरमैन जगदीश सिपहिया ने सोमवार को नूरपुर के सदवा में बैंक के एटीएम का लोकार्पण करने के बाद कहा कि बैंक का पैसा हड़पने वाले बख्शे नहीं जाएंगे। उपभोक्ता केसीसी बैंक की सेवाओं का 24 घंटे लाभ ले सकें इसके लिए इस वित्तीय वर्ष में प्रदेश में नए 65 एटीएम लगाए जाएंगे। उन्होंने अधिकारियों को हिदायत दी कि शाम को बैंक बंद करते समय एटीएम में कम से कम साढ़े तीन लाख रुपये डाले जाएं, ताकि उपभोक्ताओं को असुविधा न हो।

loksabha election banner

जगदीश सिपहिया ने कहा कि बैंक की राज्य में 209 शाखाएं हैं। बोर्ड के सदस्यों व कर्मचारियों के सहयोग से बैंक के लाभ को 18 से 57 करोड़ रुपये तक पहुंचाया गया है। बैंक लोगों को स्वरोजगार उपलब्ध करवाने के लिए कई तरह की ऋण योजनाएं चला रहा है। उन्होंने बैंक के अधिकारियों को हिदायत दी कि नियमों के अनुसार व सभी औपचारिकताओं को पूरा करके लोगों को जल्द ऋण मुहैया करवाया जाए। उन्होंने लोगों से बैंक का कर्ज समयावधि में जमा करवाने की अपील की। उन्होंने कहा कि बैंक का पैसा हड़पने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बैंक प्रबंधन ने कर्मचारियों की सभी मागों को पूरा किया है व पेंशन का ही प्रावधान किया है।

इस मौके पर बैंक के निदेशक करनैल राणा व अजीत महाजन, बैंक के महाप्रबंधक एके पुरी, एजीएम रेणु शर्मा, सदवा शाखा के प्रबंधक सुधीर रतन व नूरपुर शाखा के गुरबख्श सिंह व ऋषि महाजन सहित कई गण्यमान्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.