Move to Jagran APP

अब बाली समर्थकों ने खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता, कागड़ा : मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती के सोशल मीडिया में परिवहन मंत्री जीएस बाली

By Edited By: Published: Mon, 29 Aug 2016 01:01 AM (IST)Updated: Mon, 29 Aug 2016 01:01 AM (IST)
अब बाली समर्थकों ने खोला मोर्चा

जागरण संवाददाता, कागड़ा : मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती के सोशल मीडिया में परिवहन मंत्री जीएस बाली के खिलाफ की गई टिप्पणियों पर बाली समर्थकों ने भारती और चंद्र कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। रविवार को कागड़ा ब्लॉक काग्रेस और ओबीसी कार्यकर्ताओं समेत पंचायत प्रतिनिधियों ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीरज भारती संतुलन खो बैठे हैं और उन्हें स्वास्थ्य की जाच करवानी चाहिए।

loksabha election banner

गुस्साए बाली समर्थकों ने पूर्व मंत्री चंद्र कुमार को भी लपेटा और कहा कि मंत्री और सासद पद पर रहने के बावजूद ओबीसी वित्त निगम की कुर्सी पर चिपक कर बैठे हैं। आरोप लगाया कि राजनीतिक लालच के कारण परिवारवाद को बढ़ावा दे रहे हैं। उन्होंने चेतावनी दी कि नीरज भारती ने ऐसी अशोभनीय भाषा का प्रयोग करना बंद न किया तो उन्हें इसी भाषा में जवाली में आकर जवाब दिया जाएगा।

ओबीसी नेता और पीसीसी सचिव कुलदीप चौधरी ने कहा कि चंद्र कुमार और नीरज भारती ओबीसी के मसीहा नहीं हैं। कहा कि बाली ने ओबीसी वर्ग के उत्थान के लिए कई कदम उठाए हैं। ब्लॉक काग्रेस अध्यक्ष राजकुमार जसवाल ने कहा कि बाली ने कागड़ा में चौधरी हरि राम पार्क, नगरोटा बगवा में चौधरी हरदयाल ओबीसी भवन सहित ओबीसी वर्ग को रोजगार के साथ उनके विकास के लिए कई योजनाएं शुरू की हैं। युका के कागड़ा-चंबा लोस अध्यक्ष नीतू चौधरी ने नीरज भारती के बयान को असभ्य करार दिया। पूर्व बीडीसी चेयरमैन देवी लाल ने कहा कि प्रदेश सरकार को नीरज भारती से इस्तीफा लेना चाहिए साथ ही उनके पिता चंद्र कुमार को भी बोर्ड अध्यक्ष की कुर्सी से त्यागपत्र देना चाहिए। पीसीसी सचिव नीशू मोंगरा ने कहा कि मुख्यमंत्री को नीरज भारती का इस्तीफा तत्काल प्रभाव से ले लेना चाहिए। मोंगरा ने आरोप लगाया कि कागड़ा के विधायक सिर्फ हैंडपंपों की राजनीति तक सीमित रह गए हैं।

........................

इन्होंने दर्ज करवाई उपस्थिति

विनय चौधरी, राम चंद चौधरी, सोनू मेहरा, रिंकू मेहरा, पवन मेहरा, मोनू, गगन, हैप्पी चौधरी, अरविंद चौधरी, सुखदेव चौधरी, उपप्रधान तियारा अशोक चौधरी, हेमराज चौधरी, संजय, रूप चड्डा, वंशदीप, संजय चौधरी, ओम प्रकाश चौधरी, प्रधान योग राज चौधरी, रंजू चौधरी, राजेश चौधरी, रमेश चौधरी, उपप्रधान अंकुश प्रधान, उपप्रधान अजय चौधरी, प्रवीण कुमार चौधरी, बलविंद्र चौधरी, सुशील चौधरी, कमलजीत चौधरी, राहुल चौधरी, सुदेश काका, अमित चौधरी, संजय चौधरी, सचिन चौधरी, प्रताप चंद भाटिया व परमिंद्र भाटिया सहित ब्लॉक काग्रेस कार्यकर्ता और ओबीसी से संबंधित कार्यकर्ता इस मौके पर मौजूद रहे।

..........................

जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे भारती : भाजपा

संवाद सूत्र, जवाली : 'जवाली हलके की जनता ने नीरज भारती का जीतवा कर सरकार में इसलिए भेजा था कि क्षेत्र का विकास हो सके, लेकिन वह जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे हैं।' यह बात भाजपा मंडल जवाली के प्रवक्ता एवं भाजपा पार्षद रवि कुमार ने रविवार को जवाली में पत्रकारों से बातचीत में कही।

उन्होंने कहा, जबसे नीरज भारती सरकार में सत्तासीन हुए हैं तबसे उन्हें विकास की चिंता नहीं है। कहा कि पहले भारती भाजपा के आला नेताओं के खिलाफ फेसबुक पर विवादास्पद बयानबाजी करते रहे और उसके बाद गो माता पर विवादित बयान देकर हिंदुओं की मर्यादा को ठेस पहुंचाई और अब पार्टी के वरिष्ठ नेता परिवहन मंत्री जीएस बाली के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। कहा कि विवादित बयान देने से साफ जाहिर हो जाता है कि नीरज भारती मानसिक संतुलन खो बैठे हैं और विकास के पथ से भटक चुके हैं। जवाली में सड़कों का हाल बेहाल है और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवाली चिकित्सकों की कमी से रेफरल अस्पताल बनकर रह गया है। नगर पंचायत में एक पैसे का भी विकास नहीं हो पाया है। कहा कि जवाली में भाजपा एकजुट है। उन्होंने कहा कि जो भी जवाली भाजपा व जिला नूरपुर भाजपा को तोड़ने का प्रयास करेगा वह खुद ही चकनाचूर हो जाएगा। रवि कुमार ने कहा कि आने वाले चुनावों में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी।

...........................

ओबीसी वर्ग नीरज व चंद्र के साथ

जवाली : ओबीसी काग्रेस सैल जवाली की बैठक साई पैलेस लब में ब्लॉक अध्यक्ष कर्म चंद जंडौरिया की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान सैल के प्रदेश संयोजक डॉ. गणेश दत्त भरवाल ने विशेषतौर पर शिरकत की। बैठक में ओबीसी वर्ग से संबंधित मागों को उठाया गया, जिसमें ओबीसी का आरक्षण 27 प्रतिशत करने व बैकलॉग अनुसूचित जाति के अनुसार शीघ्र भरने का अध्यादेश जारी करने की माग प्रमुख रही। इस दौरान डॉ. गणेश दत्त भरवाल की उपस्थिति में प्रस्ताव पारित किया गया कि जो काग्रेस के लोग मुख्य संसदीय सचिव नीरज भारती के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं, उन्हें पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया जाए। कहा कि ओबीसी वर्ग नीरज भारती व चंद्र कुमार के साथ है तथा हर समय उनका साथ दिया जाएगा। इस मौके पर ओम प्रकाश, रमेश कौंडल, महासचिव सुभाषना भारती, सलाहकार गुरदेव सिंह, दया राम चौधरी, मनोहर लाल, वित्त सचिव रामपाल, राज कुमार शहरिया, दर्शना देवी, अश्रि्वनी कुमार व हरि सिंह आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.