Move to Jagran APP

महिला कुश्ती होगी मुख्य आकर्षण

जागरण संवाददाता, पालमपुर : विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने कहा है कि इस बार भी पालमपुर के र

By Edited By: Published: Fri, 12 Feb 2016 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 12 Feb 2016 01:00 AM (IST)
महिला कुश्ती होगी मुख्य आकर्षण

जागरण संवाददाता, पालमपुर : विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने कहा है कि इस बार भी पालमपुर के राज्यस्तरीय होली महोत्सव को धूमधाम से मनाया जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष वीरवार को होली महोत्सव के सफल आयोजन के लिए आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

loksabha election banner

बुटेल ने कहा कि होली महोत्सव आस्था और संस्कृति से जुड़ा पर्व है। धार्मिक भावनाओं के प्रतीक इस पर्व में समाज का हर वर्ग संलिप्त होने के साथ-साथ पूर्ण सहयोग देता है। होली महोत्सव की गरिमा और महत्व को देखते हुए इसे और अधिक आकर्षक और मनोरंजक बनाने के लिए कमेटी प्रयासरत है। महोत्सव में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों में नामी कलाकारों के अलावा, स्कूलों और कॉलेजों के सांस्कृतिक कार्यक्रम व कवि सम्मेलन का भी आयोजन किया जाएगा। महोत्सव में विभिन्न खेलों, बेबी, फ्लावर व डॉग शो के साथ-साथ महिला दंगल का विशेष रूप से आयोजन किया जाएगा। विधानसभा अध्यक्ष ने इस मौके पर होली मेला समिति के लिए दो लाख रुपये देने की घोषणा की। इससे पहले पालमपुर एवं राज्यस्तरीय होली मेला समिति के अध्यक्ष अजीत भारद्वाज ने विधानसभा अध्यक्ष का बैठक में आने का स्वागत किया। बैठक में नगर परिषद पालमपुर की अध्यक्ष राधा सूद, उपाध्यक्ष बलवंत ठाकुर व डीएसपी पालमपुर विकास धीमान सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.