Move to Jagran APP

विधानसभा घेराव के लिए बनाई रणनीति

जागरण टीम पालमपुर/जय¨सहपुर/धीरा/चढि़यार : विधानसभा घेराव के लिए रविवार को भाजपा मंडल पालमपुर ने गोपा

By Edited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 01:01 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 01:01 AM (IST)
विधानसभा घेराव के लिए बनाई रणनीति

जागरण टीम पालमपुर/जय¨सहपुर/धीरा/चढि़यार : विधानसभा घेराव के लिए रविवार को भाजपा मंडल पालमपुर ने गोपालपुर, डाढ, चच्चियां, राख, बगौड़ा व लाहला में बैठकों का आयोजन किया। पूर्व विधायक प्रवीण शर्मा ने बताया कि प्रदेश से जुड़े मसलों के लिए दो दिसंबर को तपोवन में विधानसभा का घेराव किया जाएगा।

loksabha election banner

जिला भाजपा अध्यक्ष विनय शर्मा ने जय¨सहपुर में कहा कि इस बार वीरभद्र सिंह का सारा ध्यान कुर्सी बचाने और धूमल परिवार के खिलाफ झूठे मुकदमे बनाने में लगा रहा। जय¨सहपुर मंडल के भेड़ी में भेड़ी, गंदड़ व शिवनगर जोन की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि सीबीआइ की ओर से मामला दर्ज करने के बाद वीरभद्र सिंह मुख्यमंत्री पद पर रहने का नैतिक हक खो चुके हैं। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष म¨हद्र ढडवाल, युवा मोर्चा अध्यक्ष राजीव राणा, पूर्व मंडल अध्यक्ष कुलवंत राणा, करतार चंद, र¨वद्र समकड़िया व रवि धीमान सहित तीनों जोनों के बूथ अध्यक्ष व कार्यकर्ता मौजूद रहे। वहीं, रविवार को सुलह क्षेत्र के पनियाली, धीरा, परौर व दरंग गांवों में बैठकें कर कार्यकर्ताओं से विस घेराव में शामिल होने की अपील की गई। इस मौके पर विपिन सिंह परमार ने कहा कि प्रदेश सरकार कोमा में चली गई है व प्रदेश की जनता आहत हो रही है। इस मौके पर पंचायत प्रधान हिमाल चंद धरवाल, मदन ठाकुर, संजीव धरवाल, सुखदेव ¨सह, जगरूप ¨सह, मदन राना, सोनू राना, मेहर ¨सह, बीआर शर्मा व सर्वजीत ¨सह मौजूद रहे। उधर, लोनिवि के चढि़यार स्थित विश्राम गृह में चढि़यार जोन के भाजपा प्रभारियों की बैठक हुई और अध्यक्षता प्रदेश भाजपा के सहमीडिया प्रभारी हिमांशु मिश्रा ने की। इस अवसर पर वीरभद्र हटाओ प्रदेश बचाओ पर चर्चा की गई। इस दौरान हिमांशु मिश्रा ने बताया कि बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र से एक हजार से अधिक कार्यकर्ता वीरभद्र का घेराव करने जाएंगे व यह ऐतिहासिक रैली होगी। उन्होंने बताया कि जबसे प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आई है तबसे शासन व प्रशासन के नाम की कोई चीज नहीं है। इस मौके पर बैजनाथ मंडल भाजपा के अध्यक्ष बलदेव राणा, पालमपुर जिला भाजपा उपाध्यक्ष विजय राणा, बैजनाथ भाजपा उपाध्यक्ष कुमेहर राणा, मुख्त्यार ¨सह, डॉ. अनिल मिन्हास व बबलू राणा सहित अन्य मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.