Move to Jagran APP

आदर्श हलके के रूप में विकसित होगा पालमपुर : बुटेल

संवाद सहयोगी, पालमपुर : विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने कहा है कि पालमपुर हलके को आदर्श विध

By Edited By: Published: Fri, 29 May 2015 11:03 PM (IST)Updated: Fri, 29 May 2015 11:03 PM (IST)
आदर्श हलके के रूप में विकसित होगा पालमपुर : बुटेल

संवाद सहयोगी, पालमपुर : विधानसभा अध्यक्ष बृज बिहारी लाल बुटेल ने कहा है कि पालमपुर हलके को आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित किया जाएगा। बुटेल शुक्रवार को पालमपुर में 150 से अधिक लोगों की समस्याओं का समाधान करने के बाद लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सभी विभागों को विकास कार्यो में तेजी लाने और कार्यो को समयबद्ध पूरा करने के निर्देश दिए। नगर परिषद पालमपुर को विभिन्न विकास कार्यो के लिए करीब साढ़े 45 लाख रुपये जारी किए गए हैं। शहर को आकर्षक बनाने के लिए मुख्य मार्गो के अलावा सभी ¨लक सड़कों में भी टा¨रग का काम किया गया है। विभाग को शेष कार्य शीघ्र पूरा करने के आदेश दिए गए।

loksabha election banner

उन्होंने सिविल अस्पताल पालमपुर का दर्जा बढ़ाने तथा चिकित्सकों व पैरामेडिकल स्टाफ के पदों के सृजन के लिए मुख्यमंत्री वीरभद्र ¨सह और स्वास्थ्य मंत्री कौल ¨सह ठाकुर का आभार जताया। उन्होंने शहर में 85 लाख से स्थापित फायर हाईडेंड स्कीम को जल्द ठीक करवाने के आदेश भी दिए। इसके अलावा अग्निशमन और आइपीएच विभाग को समय-समय पर फायर हाईड्रेंड की जांच करने को कहा। उन्होंने आइपीएच विभाग को सीवरेज लाइन की जांच कर लीकेज को बंद करने के आदेश दिए। पेयजल की कमी वाले इलाकों में भी हैंडपंप लगाने और पेयजल आपूर्ति को सुचारू चलाने को कहा गया। बुटेल ने कहा कि पालमपुर हलके के स्तरोन्नत सभी स्कूलों में अध्यापकों के शेष रहे पदों को जल्द भर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.