Move to Jagran APP

वीरभद्र सिंह का नूरपुर दौरा फ्लॉप शो : राकेश पठानिया

संवाद सहयोगी, नूरपुर : भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक राकेश पठानिया ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नूरप

By Edited By: Published: Thu, 26 Feb 2015 12:05 AM (IST)Updated: Thu, 26 Feb 2015 12:05 AM (IST)
वीरभद्र सिंह का नूरपुर दौरा   फ्लॉप शो : राकेश पठानिया

संवाद सहयोगी, नूरपुर : भाजपा नेता एवं पूर्व विधायक राकेश पठानिया ने मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के नूरपुर दौरे को फ्लाप शो करार दिया कहा है। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम से आम लोगों ने अपनी दूरी बनाई, जबकि सरकारी दबाव में आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं, तकनीकी सहायकों, पैरा अध्यापकों, स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं व आईटीआई के छात्रों सहित अन्य सरकार कर्मचारियों को एकत्रित कर जनसभा की गई।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के दौरान नूरपुर के सूली टिल्ले में कालेज भवन के लिए मंजूरी दी चुकी थी लेकिन स्थानीय विधायक दो साल बीत जाने के बावजूद कालेज के भवन का निर्माण शुरू नहीं करवा सके। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की नूरपुर में कालेज का नया भवन बनाने की घोषणा करना क्षेत्र की जनता से मजाक है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के किसी भी मंत्री ने नूरपुर आना गंवारा नहीं समझा। आइपीएच मंत्री भी मात्र कुछ पलों के लिए ही नूरपुर आए। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन स्कूलों का गत वर्ष दर्जा बढ़ाया गया वहां न तो पर्याप्त स्टाफ तैनात हुआ न ही अतिरिक्त कमरों का निर्माण हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.