Move to Jagran APP

गरली में बस न आने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

By Edited By: Published: Tue, 16 Sep 2014 01:28 AM (IST)Updated: Tue, 16 Sep 2014 01:28 AM (IST)
गरली में बस न आने पर फूटा ग्रामीणों का गुस्सा

संवाद सूत्र, परागपुर : करीब एक माह से बैजनाथ-हरिद्वार रुट पर चलने वाली बैजनाथ डिपो की बस के गरली न आने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। रविवार को ग्रामीणों ने सड़क पर उतर कर हिमाचल पथ परिवहन निगम के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विरोध प्रदर्शन के दौरान दो टूक चेतावनी भी कि यदि जल्द बस को बहाल न किया गया तो वे बड़ा आंदोलन करने को मजबूर होंगे। इसकी सारी जिम्मेवारी निगम की होगी। सड़क पर उतरे ग्रामीणों का आरोप था कि निगम के बैजनाथ डिपो की बैजनाथ-हरिद्वार रूट पर चलने वाली बस कई वर्ष से गरली बस स्टैंड से होकर गुजरती थी, लेकिन एक माह से यह बस गरली नहीं आ रही है और बणी से कलोहा की ओर इस बस सेवा को निकाला जा रहा है। इससे गरली सहित इस क्षेत्र के लोगों को इस बस सेवा का लाभ नहीं मिल पा रहा है। इसकी वजह ग्रामीणों ने यह बताई गरली से बणी करीब दो किलोमीटर दूर है और यहां के ग्रामीणों को इस बस सेवा का लाभ उठाने के लिए दो किलोमीटर का सफर तय करना पड़ रहा है। ग्रामीणों ने परिवहन मंत्री सहित आरएम बैजनाथ से मांग की है कि इस संबंध में जांच कर समस्या का समाधान किया जाए। ग्रामीणों का कहना था कि शाम के समय यह अंतिम बस है, जिससे क्षेत्र के बाशिंदों की समस्या और भी बढ़ जाती है।

loksabha election banner

----------

कार्रवाई होगी

अभी तक मेरे ध्यान में ऐसी कोई बात नहीं है, अगर ऐसा है तो जांच करेंगे। गरली बस स्टैंड से होकर बस नहीं जा रही होगी तो कार्रवाई भी होगी।

-डैनी प्रसाद, आरएम, बैजनाथ डिपो, एचआरटीसी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.