Move to Jagran APP

धूमल ने एनएच अथॉरिटी के कामों पर मांगी जांच

नेशनल हाईवे का बाईपास, जो हमीरपुर शहर में बना है, उसमें कई तीखे मोड़ इस तरह से बने हैं जिस पर कई दुर्घटनाएं होती हैं।

By Babita KashyapEdited By: Published: Thu, 08 Jun 2017 10:50 AM (IST)Updated: Thu, 08 Jun 2017 04:01 PM (IST)
धूमल ने एनएच अथॉरिटी के कामों पर मांगी जांच
धूमल ने एनएच अथॉरिटी के कामों पर मांगी जांच

हमीरपुर, जागरण संवाददाता। पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने पत्रकारों से बातचीत में नेशनल हाईवे अथॉरिटी की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर शहर में आजकल चौड़ाई का काम चल रहा है। इस हाईवे पर अभी कुछ समय पहले ही लाखों रुपये के डंगे और नालियां बनाई गई थी। जब पता था कि हाईवे को चौड़ा किया जाना है और कुछ महीने बाद नए बनाए जा रहे डंगों और नालियों को तोडऩा पड़ेगा, तो इस पैसे की बर्बादी के लिए कौन जिम्मेदार है।

loksabha election banner

किसे इसका लाभ दिया गया है। कहीं राजनीतिक लोगों को लाभ पहुंचाने के लिए तो इस तरह के काम अवार्ड नहीं किए जाते। देश का एक-एक पैसा विकास कार्यों पर खर्च किया जाना चाहिए। यह भी एक तरह का भ्रष्टाचार है। इसकी जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार से नेशनल हाईवे का बाईपास, जो हमीरपुर शहर में बना है, उसमें कई तीखे मोड़ इस तरह से बने हैं जिस पर कई दुर्घटनाएं होती हैं।

कई लोग इन दुर्घटनाओं में जान गंवा चुके हैं। अगर वहां पर ठीक तरीके से भूमि अधिग्रहण किया जाता तो अच्छी सड़क बन सकती थी और दुर्घटनाओं की आशंका को कम किया जा सकता था। इसकी भी जांच होनी चाहिए। इन सब अनियमितताओं में कितना पैसा प्रदेश व देश का बर्बाद हुआ है, इसकी भी जांच हो। इस दौरान जिला भाजपा अध्यक्ष अनिल ठाकुर, जिला भाजपा मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त, दीपक शर्मा एवं तेज प्रकाश चोपड़ा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: 700 करोड़ रुपये का मिड हिमालयन प्रोजेक्ट मंजूर

यह भी पढ़ें: नियम ताक पर रखकर चहेते को बना दिया प्रबंधक

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.