PreviousNext

पाकिस्तानी महिला मित्र का जन्मदिन मनाने शिमला पहुंचे अमरिंदर सिंह

Publish Date:Fri, 19 May 2017 11:07 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 08:27 AM (IST)
पाकिस्तानी महिला मित्र का जन्मदिन मनाने शिमला पहुंचे अमरिंदर सिंहपाकिस्तानी महिला मित्र का जन्मदिन मनाने शिमला पहुंचे अमरिंदर सिंह
इस बार अमरिंदर सिंह ने अपनी इस करीबी दोस्त का जन्मदिन शिमला के साथ लगते कस्बे मशोबरा में मनाने का फैसला किया है।

शिमला। पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम का रिश्ता एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार अमरिंदर सिंह ने अपनी इस करीबी दोस्त का जन्मदिन शिमला के साथ लगते कस्बे मशोबरा में मनाने का फैसला किया है। अरूसा आलम का जन्मदिन 21 मई को है।

इस पार्टी में कैप्टन के करीबी दोस्तों के अलावा पंजाब के कुछेक चुनिंदा मंत्री भी शामिल हो सकते हैं। अरूसा आलम की जन्मदिन पार्टी इस समय कांग्रेस में चर्चा का विषय बनी हुई है। सबसे बड़ी चर्चा इस बात को लेकर है कि कौन से मंत्री को पार्टी में शामिल होने का न्योता मिला है और किसे नहीं मिला। अरूसा आलम इस समय भारत में ही हैं।

कैप्टन का एक करीबी वकील जन्मदिम की पार्टी का आयोजन करेगा। इस वकील के परिवार की अरूसा आलम के साथ काफी नजदीकी है। समारोह में कैप्टन के खास मंत्री, एमएलए और पॉलिटिकल लोग ही बुलाए गए हैं। कैप्टन सत्ता में आने से पहले भी हर साल अरूसा आलम का जन्मदिन मनाते हैं।

पिछले साल भी जब इन दिनों टिकटों के बंटवारे और रैलियों का प्रोग्राम चल रहा था तो कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने हिमाचल के चायल स्थित पैलेस में अरूसा का जन्मदिन मनाने में व्यस्त थे। पता चला है कि अरूसा इन दिनों से पाकिस्तान गई हुई है और उनके 20 को लौटने की संभावना है। अरूसा का जन्मदिन मनाने के बाद कैप्टन 22 मई को चंडीगढ़ आएंगे। कैप्टन और अरूसा की दोस्ती साल 2006 से चली आ रही है।

यह भी पढ़ें: हिमाचल में भूकंप के झटके, कोई हताहत नही

यह भी पढ़ें: साइबर हमले से निपटने को एडवाइजरी जारी

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:amarinder singh will celebrate birthday of pakistani friend in shimla(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

वन क्षेत्र बिझड़ी में बढ़ने लगी हरियालीनए पाठ्यक्रमों के लिए 31 तक करें आवेदन
यह भी देखें